Tajinder Pal Singh Bagga Latest Update: BJP नेता तेजिंदर बग्गा के पिता प्रीत पाल सिंह बग्गा की शिकायत पर जनकपुरी थाने में धारा 452, 365, 342, 392, 295 34 के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई. इसमें उन्होंने बेटे की गिरफ्तारी से पहले की घटनाओं पर तत्काल कार्रवाई की मांग की. प्राथमिकी में कहा गया है कि कुछ लोगों का एक समूह उनके घर में घुसे, जिसमें से कुछ के पास हथियार थे.


उन्होंने तेजिंदर बग्गा का ठिकाना पूछा, वहीं जब प्रीत पाल ने उनसे सवाल किया तो उन्होंने उसे थप्पड़ मार दिया. इसके बाद उन्होंने बग्गा और उसके परिवार की पिटाई कर दी. FIR में यह भी कहा गया है कि तजिंदर बग्गा ने उन लोगों से आग्रह किया कि वे उसे ले जाने से पहले पगड़ी पहनने दें, लेकिन उन्होंने बिना पगड़ी पहने ही बार खींच लिया. FIR में प्रीत पाल ने कहा कि उन्हें संदेह है कि उसके बेटे की हत्या की जा सकती है और उन्होंने पुलिस से अनुरोध किया कि उनके बेटे की जान बचाई जाए.






FIR में क्या कुछ लिखा


प्रीत पाल ने FIR में कहा कि मै सुबह के 8:30  बजे के करीब अपने बेटे तेजिंदर के साथ घर पर मौजूद था. उस वक्त मेरे घर के दरवाजे पर जोर-जोर से दरवाजा पीटने की आवाज आने लगी. ऐसा लग रहा था कि वो लोग दरवाजा तोड़ ही देंगे. जैसे ही मैने दरवाजा खोला, घर में कुछ आदमी घुस कर मारपीट करने लगे, जिनमें से कुछ के पास असलहा भी थे. मुझसे पुछने लगे की तेजिंद्र सिंह बग्गा कहां है तो मैंने उनसे पूछा की तुम्हें तेजिंद्र से क्या काम है. ऐसा पूछने पर उन्होंने मुझे थप्पड़ मारा और कहा कि हम तुझे थोड़ा बताएंगे.


प्रीत पाल ने FIR में बताया कि इस दौरान मेरा बेटा भी आ गया. उन लोगों ने उसे पकड़ लिया और मारना-पीटना शुरु कर दिया. जैसे ही मैंने बीच-बचाव शुरू किया तो उन्होंने मुझे पीछे धकेल दिया. जब मैने उन लोगों की वीडियो बनाने के लिए अपना मोबाइल निकाला तो उन लोगों ने मुझे लात घुसों से मारा. इसके साथ ही मुझसे मोबाइल भी छीन लिया. वो मेरे बेटे को जबरदस्ती घसीट कर ले जाने लगे तो मेरे बेटे ने कहा कि मुझे पगड़ी पहन लेने दो, लेकिन वो लोग मेरे बेटे को बिना पगड़ी के ही घसीट कर ले गए. प्रीत पाल की FIR के मुताबिक मैंने बाहर आकर देखा तो वो सभी मेरे बेटे को साथ लेकर अपनी 4-5 गाड़ियों में लेकर जा चुके थे. मुझे पुरी आशंका है कि वो मेरे बेटे को मारकर फेंक देंगे. कृपया करके मेरे बेटे की जान बचायी जाए. तुरंत कानूनी कार्यवाही करें और मेरे बेटे का उद्धार करें. 


ये भी पढ़ें- Tajinder Pal Singh Bagga: तेजिंदर पाल सिंह बग्गा को लाया गया दिल्ली, कुरुक्षेत्र लेने पहुंची थी दिल्ली पुलिस