दिल्ली के एक 35 वर्षीय व्यक्ति ने एक निजी फर्म से अपनी नौकरी छोड़ दी और हरियाणा के मेवात में 19 महीने के लिए बहुत कम वेतन पर ड्राइवर के रूप में काम करना शुरू किया है. दरअसल, व्यक्ति की पत्नी अक्सर उसे शराब पीने के लिए डांटती थी, जिसकी वजह से उसने ऐसा कदम उठाया है.


व्यक्ति के लापता होने के बाद उसकी पत्नी ने अदालत का दरवाजा खटखटाया ताकि उस व्यक्ति का जल्द से जल्द पता चल सके. इस पूरे मामले में व्यक्ति के दोस्त को भी शामिल किया गया और उसे पॉलीग्राफ टेस्ट के लिए कहा गया. वहीं, मंगलवार को दिल्ली पुलिस की अपराध शाखा द्वारा उस व्यक्ति को ढूंढ लिया गया. इसके बाद उसे अपनी पत्नी से मिलवाया गया. 


पुलिस उपायुक्त ने कारवाई दोनों की काउंसलिंग


पुलिस उपायुक्त (अपराध शाखा) मोनिका भारद्वाज ने बताया,"गुरुवार को उनकी 10वीं शादी की सालगिरह थी." उन्होंने आगे कहा,"हमने व्यक्ति और उसकी पत्नी की काउंसलिंग करवाई, ताकि वह फिर घर से भाग न जाए." बता दें कि पिछले साल अप्रैल तक यह व्यक्ति अपनी पत्नी और बच्चे के साथ रहता था. इस दौरान उसने पेंट फर्म के लिए काम किया और 25,000 रुपये का वेतन प्राप्त किया. पिछले साल 12 अप्रैल की सुबह, वह नोएडा में काम के लिए अपने घर से निकल गया लेकिन वापस नहीं लौटा. उसके घर ना लौटने पर नोएडा में गुमशुदगी की शिकायत दर्ज की गई थी, लेकिन कोई सुध नहीं ली गई.


डीसीपी ने दी मामले की जानकारी


इस मामले को लेकर डीसीपी ने बताया,"उसकी पत्नी को व्यक्ति के दोस्त पर शक था. जांच में पता चला कि उस व्यक्ति ने लास्ट कॉल भी उसी दोस्त को किया था. दोनों के बीच लेनदेन का मामला था." उन्होंने आगे कहा,"उसने दोस्त से कहा था कि अगर वह जिंदा रहा तो वह पैसे लौटा देगा."


यह भी पढ़ें-


पीएम मोदी आज जाएंगे पुणे-हैदराबाद-अहमदाबाद, कोरोना वैक्सीन की तैयारी का लेंगे जायजा


दुनियाभर में 24 घंटे में आए 6 लाख कोरोना केस, अबतक 6 करोड़ लोग संक्रमित, देखें टॉप-10 देशों की