नई दिल्लीः कोरोना काल होने के बावजूद पाकिस्तान अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा है. दिल्ली पुलिस को मिले ताजा अलर्ट के मुताबिक चार आतंकवादियों के राजधानी में प्रवेश करने की खबर है. दिल्ली पुलिस को मिले अलर्ट के मुताबिक, यह आतंकवादी कुख्यात आतंकवादी संगठन लश्कर-ए-तैयबा या जैश-ए-मोहम्मद से जुड़े हो सकते हैं.


सूत्रों ने बताया कि अलर्ट में कहा गया है कि इन आतंकवादियों के पास गोला बारूद भी हो सकता है और इनका मकसद दिल्ली एनसीआर में तबाही मचाना है. सूत्रों के मुताबिक, दिल्ली पुलिस ने इस अलर्ट के मिलने के फौरन बाद राजधानी के सभी बॉर्डरों पर सघन तलाशी अभियान शुरू कर दिया है.


अलर्ट में यह भी बताया गया था कि यह आतंकवादी ट्रकों के रास्ते दिल्ली में प्रवेश कर रहे हैं या कर चुके हैं. ऐसे में संदिग्ध ट्रकों की तलाशी का काम जारी है. साथ ही ऐसे तमाम जगहों की भी तलाशी का काम शुरू कर दिया गया है जहां इनके छुप रहने की संभावना हो सकती है.


दिल्ली पुलिस ने अपने सभी थाना क्षेत्रों को भीड़भाड़ वाले इलाकों में नजर रखने और हाल फिलहाल में ही यदि नए किराएदार किसी घर में आए हैं तो उनके बारे में भी जानकारी जुटाने के निर्देश दिए हैं.


ध्यान रहे कि चीन की सैर पर पाकिस्तान लगातार यह कोशिश कर रहा है कि भारत में किसी भी तरह से बड़े पैमाने पर आतंकवादी वारदातों को अंजाम दिया जाए जिससे बॉर्डर के अलावा भारत आंतरिक तौर पर भी आतंकवादी गतिविधियों को रोकने की तरफ अपना ध्यान लगाएं.


दुश्मन देश इसकी आड़ में अपना मकसद पूरा कर सके, यही कारण है कि भारत-पाकिस्तान सीमा पर भी पाकिस्तान लगातार गोलीबारी कर रहा है. इस गोलीबारी का मकसद केवल आतंकवादियों को भारतीय सीमा में प्रवेश कराना है. दिल्ली पुलिस के एक आला अधिकारी ने बताया कि इस बारे में खुफिया एजेंसियों के अलर्ट मिलने के फौरन बाद से ही सघन तलाशी अभियान शुरू कर दिया गया है. जगह-जगह तलाशी के साथ-साथ संदिग्ध लोगों से पूछताछ और काम भी जारी है.


Coronavirus: दिल्ली में 3000 नए केस और 63 लोगों की मौत, एक दिन में 1719 मरीज ठीक हुए