Delhi Police: दिल्ली पुलिस ने मेट्रो स्टेशन के अंदर युवती से अश्लील हरकत करने वाले आरोपी को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने 33 दिनों तक कड़ी मेहनत कर 164 मेट्रो स्टेशनों की सीसीटीवी फुटेज खंगाली. दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने मेट्रो स्टेशन (Metro Station) के अंदर एक युवती से अश्लील हरकत करने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर बड़ी कामयाबी हासिल की है. दिल्ली पुलिस को यह सफलता तकरीबन 33 दिनों की कड़ी मेहनत और 164 मेट्रो स्टेशन की सीसीटीवी फुटेज (CCTV Footage) खंगालने के बाद मिली है.


दिल्ली पुलिस के अनुसार जोर बाग मेट्रो स्टेशन के अंदर 2 जून को एक युवती के साथ अश्लील हरकत करने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस के मुताबिक आरोपी शख्स का नाम मानव अग्रवाल बताया जा रहा है. दिल्ली पुलिस का कहना है कि जोर बाग मेट्रो स्टेशन के अंदर 2 जून के दिन आरोपी शख्स ने युवती के साथ अश्लील हरकत की थी.


दिल्ली पुलिस ने बनाई 100 टीम


घबराई युवती ने घटना की जानकारी ट्विटर पर दी थी, जिसके बाद मामले की गंभीरता को देखते हुए दिल्ली पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी. आरोपी शख्स को ढूंढना काफी मुश्किल काम था, ऐसे में पुलिस ने 100 अलग-अलग टीम बनाई और टीम को अलग-अलग टास्क दिया गया.


पुलिस की इस टीम ने दिल्ली मेट्रो के 164 स्टेशनों की 2 जून की फुटेज खंगाली, जिसमें 20 दिनों की कड़ी मेहनत के बाद आरोपी को 2 शख्स को 2 जून के दिन सिकंदर पुर मेट्रो स्टेशन से दाखिल होते देखा गया. जिसके बाद पुलिस ने गुरूग्राम के सिकंदर पुर मेट्रो स्टेशन के आसपास के इलाकों की सीसीटीवी फुटेज खंगालनी शुरू कर दी.


साकेत कोर्ट के पास पुलिस ने किया गिरफ्तार


पुलिस के अनुसार आरोपी को गुरूग्राम के एक सलून के अंदर जाते हुए दिखा गया था. जहां पड़ताल करने के बाद पता चला कि आरोपी ने पेटीएम से पेमेंट की थी. वहीं से पुलिस को आरोपी मानव अग्रवाल का सुराग लगा. पुलिस गुरूग्राम के डीएलएफ 1 स्थित आरोपी के घर पहुंची, तब तक आरोपी मानव अग्रवाल नेपाल फरार हो चुका था.


दिल्ली पुलिस (Delhi Police) के मुताबिक मानव अग्रवाल (Manav Aggarwal) ने नेपाल (Nepal) में बैठकर ही दिल्ली की अदालत (Delhi Court) में एन्टी सिपेट्री बेल लगाई. जिसे अदालत ने खारिज कर दिया. फिलहाल मंगलवार को दिल्ली पुलिस ने इसे साकेत कोर्ट (Saket Court) के गेट के पास से एक सूचना मिलने के बाद धर दबोचा. पुलिस के मुताबिक आरोपी फिलहाल कुछ काम नहीं कर रहा है. इसकी दिल्ली में कई प्रोपर्टी हैं, जिसके किराये से ये अपना घर चलाता है.


इसे भी पढ़ेंः
PM Modi Visit: पीएम मोदी वाराणसी को देंगे 'रात्रि बाजार' की सौगात, कला और संस्कृति से भरपूर होगा मार्केट


 


Chhavi Mittal Trolls: 'कैंसर' की वजह से छवि मित्तल हुईं ट्रोल, एक्ट्रेस ने दिया ऐसा करारा जवाब, बोलती हुई बंद