नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने मौलाना साद पर शिकंजा कसना शुरू कर दिया है. सोमवार को क्राइम ब्रांच ने मौलाना साद के बेटे से करीब 2 घंटे पूछताछ की. इस पूछताछ के दौरान मरकज में आने वाले जमातियों की व्यवस्था करने वाले लोगों के बारे में जानकारी हासिल की गई.


अब तक की जांच में क्राइम ब्रांच को यह भी पता चला था कि कुछ विदेशी जमाती चार्टर्ड प्लेन से भी आया करते थे. मौलाना साद के बेटे से जमात से जुड़े कुछ कागजात भी मांगे गए. क्राइम ब्रांच मौलाना साद को अब तक चार नोटिस दे चुका है. सूत्रों का कहना है कि किसी भी नोटिस में मौलाना साद ने सभी सवालों के जवाब नहीं दिए.


पुलिस सूत्रों के मुताबिक पूछताछ मौलाना साद के 3 बेटों में से दूसरे नंबर के बेटे से हुई. ये बेटा जमात के कामों में काफी सक्रिय रहता था. पूछताछ के बाद क्राइम ब्रांच ने मौलाना साद के बेटे को मौलाना साद का सरकारी अस्पताल में जल्द कोरोना टेस्ट करवाने की बात भी कही.


इससे पहले दिल्ली पुलिस कई बार मौलाना साद को नोटिस जारी कर सरकारी अस्पताल से कोरोना टेस्ट कराने के लिए कह चुकी है लेकिन मौलाना साद ने अब तक प्राइवेट लैब ही कोरोना टेस्ट कराया जिसकी रिपोर्ट क्राइम ब्रांच को दी गई है.


ये भी पढ़ें-


अगर विराट कोहली बेहतरीन बल्लेबाज हैं तो एक बार बाबर आजम को भी जरूर देखें, वो लाजवाब हैं: टॉम मूडी


इंडस्ट्री छोड़कर जा रही टिस्का चोपड़ा को इरफान खान ने यूं रोका था, अभिनेत्री ने किया खुलासा