Bobby Kataria: सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर बॉबी कटारिया की मुश्किलें एक बार फिर बढ़ सकती हैं. अब दिल्ली पुलिस की तरफ से कटारिया के खिलाफ बड़ा कदम उठाया गया है. दिल्ली पुलिस ने बॉबी कटारिया के खिलाफ लुक आउट सर्कुलर (एलओसी) जारी किया है. अधिकारियों ने शनिवार 3 सितंबर को ये जानकारी दी. जिसके बाद बॉबी कटारिया किसी भी हाल में देश छोड़कर नहीं जा सकता है. इसके लिए उसे पहले पुलिस और कोर्ट की इजाजत लेनी होगी. 


पुलिस को कटारिया की तलाश
विमानन कंपनी स्पाइसजेट की एक उड़ान के अंदर सिगरेट सुलगाने का वीडियो सामने आने के बाद दिल्ली पुलिस ने कटारिया के खिलाफ एक प्राथमिकी दर्ज की है. इस मामले को लेकर कटारिया ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं. पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि कटारिया का फोन बंद है और उन्हें तलाशने के लिए कई जगहों पर छापामारी की गई है, लेकिन उनका कहीं पता नहीं चल रहा है.


पुलिस ने बताया कि कटारिया लंबे समय से जांच में शामिल नहीं हो रहे हैं, इसलिए उनके खिलाफ लुक आउट सर्कुलर जारी किया गया है. बता दें कि कटारिया को पुलिस तलाश कर रही है और इस मामले में उनसे पूछताछ करना चाह रही है. लेकिन कटारिया कहां हैं ये किसी को पता नहीं. 


कटारिया ने दी है ये सफाई
बॉबी उर्फ बलवंत कटारिया ने फ्लाइट में सिगरेट पीने वाली तस्वीर पर सफाई भी दी थी. मामला सामने आने के बाद उन्होंने एक वीडियो जारी किया और बताया कि वो डमी प्लेन था, जिसमें वो सिगरेट के साथ दिखे थे. फ्लाइट में सिगरेट कैसे जलाई जा सकती है. उसके लिए उन्हें लाइटर की जरूरत होती, जो फ्लाइट में ले जाना मुमकिन नहीं है. 


बता दें कि बॉबी कटारिया विवादों का हिस्सा रहे हैं. इससे पहले उत्तराखंड के देहरादून में बीच सड़क पर उन्हें शराब पीते देखा गया था. यहां वो कुर्सी लगाकर शराब की बोतल के साथ नजर आए थे. इस मामले को लेकर उनके खिलाफ देहरादून पुलिस ने केस भी दर्ज किया था. 


ये भी पढ़ें - 


Explained: गुजरात दंगा मामले में PM मोदी के खिलाफ लड़ा केस, लगे साजिश के आरोप- तीस्ता सीतलवाड़ की पूरी कहानी


Explained: समंदर में बाहुबली INS विक्रांत और आसमान में गरजता तेजस...दुनिया देख रही मेड इन इंडिया की ताकत