दिल्ली पुलिस के जवान का एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. वीडियो में जवान अक्षय कुमार की फिल्म का गाना गा रहा है. जवान ने कोरोना योद्धाओं के सम्मान में गाना गाकर उनका उत्साह बढ़ाया है. जवान की इस पहल को सोशल मीडिया यूजर्स बहुत पसंद कर रहे हैं.


कोरोना योद्धाओं को जवान का नमन


कोरोना वायरस से जंग में पूरी दुनिया लगी हुई है. वायरस ने वैश्विक स्तर पर तबाही मचा रखी है. जंग के मोर्चे पर स्वास्थ्यकर्मी और पुलिस के जवान तैनात हैं. कोरोना वायरस का सामने आकर मजबूती से मुकाबला करने वाले असली हीरो यही डॉक्टर्स, नर्स और स्वास्थ्यकर्मी हैं. लिहाजा उनके सम्मान में दिल्ली पुलिस के जवान ने स्पेशल म्यूजिकल ट्रिब्यूट पेश किया है.


रजत राठौर ने तेरी मिट्टी गाना गाकर वीडियो फेसबुक पर पोस्ट किया है. वीडियो क्लिप में राठौर को देखा जा सकता है गिटार बजाते और गाने की धुन को गुनगुनाते हुए. उन्होंने कैप्शन में लिखा, “मेरा नमन उन सभी बहादुरों को जो महामारी के खिलाफ जंग लड़ रहे हैं.”




अक्षय कुमार की फिल्म का गाया गाना 

रजत राठौर के सोशल मीडिया पर पोस्ट करने के साथ ही वीडियो वायरल हो गया. वीडियो क्लिप को हजारों लोगों ने देखकर अपनी पसंदीदगी जाहिर की है. इसके अलावा सैकड़ों लोगों ने वीडियो को शेयर भी किया है. सोशल मीडिया यूजर जवान की इस अदा को बहुत पसंद कर रहे हैं. बता दें कि बॉलीवुड कलाकार अक्षय कुमार की केसरी फिल्म के गाने को रिमेक कर हाल ही में स्वास्थ्य कर्मियों का शुक्रिया अदा किया गया था.

कोरोना को लेकर अच्छी खबर, पिछले सात दिनों में देश के 80 जिलों में कोई नया केस नहीं

मुंबई: NGO चलाने वाले गिरोह ने लॉकडाउन के दौरान सात करोड़ रुपये के गहने लूटे, गिरफ्तार