Delhi Crime: दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने 17 साल के एक नाबालिग के अपहरण और फिर उसकी हत्या के आरोप में 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार आरोपियों के नाम आरिफ, सोहेल, शिवम और सौरव है. हत्यारों ने पीड़ित को वीरवार को चाकू की नोंक पर अपहरण कर लिया था. जिसके बाद इंद्रपुरी इलाके के रिज एरिया में ले जाकर हत्या कर दी. इतना ही नही चारों नाबालिगों की लाश जमीन में गाड़कर फरार हो गए. पुलिस के मुताबिक आरोपियों ने सबूतों को नष्ट करने नाबालिग के कपड़े भी जला दिए थे.


क्या है पूरा मामला?
दिल्ली पुलिस के मुताबिक 1 मई को प्रमोद नाम के शख्स ने पटेल नगर थाना इलाके से अपने बेटे के अपहरण होने की शिकायत दर्ज कराई. शिकायतकर्ता ने बताया कि 2 बाइक पर सवार चार बदमाशो ने चाकू की नोंक पर उनके बेटे का अपहरण कर लिया है. 


दिल्ली पुलिस ने अपहरण की जगह आसपास के इलाकों के करीब 200 से ज्यादा सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली. जिसमे अपहरणकर्ता नाबालिग को ले जाते हुए दिख रहे थे. जिसके बाद लोकल इंटेलीजेंस और सीसीटीवी फुटेज की मदद से चारो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस के मुताबिक शुरुआती पूछताछ में चारो पुलिस को बरगलाने लगे. लेकिन जब पुलिस ने इनको रिमांड पर लेकर सख्ती से पूछताछ की तो इन्होंने अपना जुर्म कबूल कर लिया.


पुरानी रंजिश के चलते की हत्या
दिल्ली पुलिस (Delhi Police) के मुताबिक गिरफ्तार आरोपियों का मृतक नाबालिग के साथ पुराना झगड़ा चला आ रहा गया. गिरफ्तार आरोपी आरिफ ने 29 जून को मृतक नाबालिग के कुछ दोस्तों के खिलाफ पटेल नगर थाने में मामला भी दर्ज करवाया था. इसी झगड़े के चलते आरिफ ने अपने दोस्तो के साथ हत्या की साजिश रची. पुलिस ने इंद्रपुरी के रिज इलाके से नाबालिग की लाश भी बरामद कर ली है.


Maharashtra Politics: उद्धव ठाकरे को लग सकता है झटका, शिवसेना के 18 में से 11 सांसद दे सकते हैं एकनाथ शिंदे का साथ


Maharashtra Politics: सीएम पद के लिए किसने आगे किया था एकनाथ शिंदे का नाम? देवेंद्र फडणवीस ने किया खुलासा