Delhi Police: साउथ ईस्ट पुलिस (South East Police) ने दिल्ली के जामिया इलाके में हुई नाबालिग की हत्या (Minor Student Murder)के मामले को सुलझाते हुए 24 साल के खालिद नाम के एक शख्स को गिरफ्तार किया है. उस पर आरोप है कि उसने 12वीं में पढ़ने वाले नाबालिग छात्र अबदुल्लाह की हत्या को अंजाम दिया था. दरअसल, हत्या मामले (Minor Murder Case) में पुलिस की  पूछताछ में खालिद ने बताया कि उसने नाबालिग अब्दुल्लाह को 72 हज़ार रुपए I-Phone खरीदने के लिए दिए थे लेकिन वह पैसे वापस नहीं लौटा रहा था. 


खालिद ने किया हत्या का खुलासा


पुलिस की माने तो शुक्रवार दोपहर करीब 4 बजे आरोपी खालिद अपने पैसे वापस लेने गया था लेकिन नाबालिग ना ही उसके पैसे लौटा रहा था और ना ही उसे I-Phone दे रहा था. इसी बात को लेकर उसकी नाबालिग छात्र अब्दुल्लाह के साथ पहले बहस हुई और उसके बाद बात हाथापाई तक आ गई. इसी बात पर खालिद ने देसी पिस्तौल से नाबालिग पर फायरिंग कर दी और फरार हो गया, जिससे अब्दुल्लाह की मौत हो गई.


दरअसल, 30 तारीख की शाम करीब 4 बजे के आसपास जामिया नगर थाना पुलिस को जानकारी मिली थी कि एक नाबालिग को गोली मार दी गई है. पुलिस की टीम तुरंत मौका ए वारदात पर पहुंची और नाबालिग छात्र को अस्पताल में भर्ती करवाया गया, लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया था. मृतक छात्र के भाई ने पुलिस को बताया कि जब वह घर के बाहर आया तब उसे पता चला कि उसके भाई को किसी ने गोली मार दी है लेकिन गोली किसने मारी यह पता नहीं चल पाया था.


पुलिस की छानबीन के बाद खालिद पकड़ा गया था


पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू की और जांच के बाद अब यह सामने आया है कि नाबालिग अबदुल्लाह ने आरोपी खालिद से I-Phone खरीदने के लिए पैसे उधार लिए थे और पैसे नहीं लौटाने पर खालिद ने उसे गोली मार दी. पुलिस के मुताबिक मरने वाला नाबालिग अब्दुल्लाह 12वीं क्लास का छात्र था. पुलिस इस मामले में गिरफ्तार आरोपी खालिद से पूछताछ कर रही है कि इस वारदात में वह अकेला ही शामिल था या उसके साथ कोई और भी था.


ये भी पढ़ें:-
Gyanvapi Case: ज्ञानवापी मामले में हिंदू पक्षकारों में पड़ी फूट, मुस्लिम समुदाय के हाथों बिकने का लगाया आरोप


Delhi Rape Case: 12 दिन में जिंदगी की जंग हार गया मासूम, दिल्ली के सीलमपुर में हुआ था कुकर्म