नई दिल्ली: ABP News के कर्मियों पर गोलीबारी करने वाले हमलावरों को पकड़ने के लिए पुलिस की 16 टीमें दिल्ली-एनसीआर में छापेमारी कर रही हैं. अधिकारियों ने सोमवार को यह जानकारी दी. पुलिस ने बताया कि अपराध शाखा और दक्षिणी रेंज की एक संयुक्त टीम ने राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र में छापेमारी की और 50 से अधिक संदिग्धों से पूछताछ की.


डीसीपी (अपराध) राम गोपाल नाइक ने कहा, ‘‘हमने संदिग्धों के विवरण के साथ मुखबिरों के पूरे नेटवर्क को सतर्क कर दिया है. दो संदिग्धों के स्केच तैयार किए गए हैं और पहचान के लिए उन्हें वितरित किया गया है. कुल 16 टीमें इस मामले में काम कर रही हैं.’’ उन्होंने कहा, ‘‘हमारे पास मामले में विशिष्ट सुराग हैं और हमारी टीमें मामले पर काम कर रही हैं.’’


डकैती के प्रयास के एक संदिग्ध मामले में रविवार सुबह बारापुला फ्लाईओवर पर बाइक सवार दो हमलावरों ने ABP News के दल पर गोलीबारी की थी. टीवी पत्रकार सिद्धार्थ पुरोहित ने आरोप लगाया था कि आईएनए मेट्रो स्टेशन के पास कुछ अधिकारियों को घटना की सूचना देने के बावजूद पुलिस ने उनकी मदद नहीं की.


प्रारंभिक जांच में पाया गया था कि ड्यूटी पर मौजूद पुलिसकर्मियों ने पीड़ित की शिकायत को नजरअंदाज किया. इस मामले में एक सहायक उप-निरीक्षक सहित तीन पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया गया है.


दिल्ली: कानून व्यवस्था बदहाल, ABP न्यूज की टीम पर हमला, बाइक सवार बदमाशों ने की फायरिंग