Gangster Pawan Arrested: दिल्ली पुलिस (Delhi Police) की स्पेशल सेल (Special Cell) काउंटर इंटेलिजेंस यूनिट ने लॉरेंस बिश्नोई (Lawrence Bishnoi) सिंडिकेट से जुड़े गैंगस्टर पवन (Gangster Pawan) उर्फ मटरू को गिरफ्तार किया है. स्पेशल सेल के मुताबिक दुबई (Dubai) में बैठे गैंगस्टर विक्रम बराड़ के कहने पर दिल्ली (Delhi) आया था और इसका मकसद कुख्यात गैंगस्टर जितेंद्र उर्फ गोगी की हत्या का बदला लेना था.


दिल्ली पुलिस के मुताबिक पकड़े गए गैंगस्टर पवन उर्फ मटरु को लकी पटियाल और कौशल चौधरी के गैंग्स मेम्बर को मारने का टॉस्क दिया गया था. पवन के ऊपर हत्या, रॉबरी और आर्म्स एक्ट के करीब 1 दर्ज़न से ज्यादा मामले दर्ज हैं. पवन 2021 में जेल से बाहर आया था तब से यह फरार चल रहा था जेल में पवन पंजाब के कुख्यात गैंगस्टर बब्बू मान के साथ जुड़ गया था बब्बू फिलहाल मलेशिया से गैंग्स ऑपरेटर कर रहा है.


लॉरेंस बिश्नोई गैंग के लिए करता है काम


मलेशिया में बैठा बब्बू मान दुबई में बैठे गैंगस्टर विक्रम बराड़ का बेहद करीबी है और दोनों लॉरेंस की क्राइम कंपनी के लिए बेहद खास हैं. दिल्ली के कश्मीरी गेट इलाके से पवन की गिरफ्तार हुई है.  दिल्ली पुलिस ने इसके पास से एक पिस्टल भी बरामद की है. स्पेशल सेल के इंस्पेक्टर विक्रम डबास की टीम इस आरोपी पर लगातार काम कर रही थी उसके बाद ये गिरफ्तारी की है.


मलेशिया में बैठे गैंगस्टर बब्बू मान से जुड़ा पवन


दिल्ली पुलिस (Delhi Police) के मुताबिक पवन जब जेल में बंद था तब पंजाब (Punjab) के कुख्याय गैंगस्टर बब्बू मान (Babbu Mann) के साथ जुड़ गया था. बब्बू मान फिलहाल मलेशिया (Malaysia) में बैठकर अपना गैंग चला रहा है. मलेशिया में बैठा बब्बू मान दुबई (Dubai) में बैठे में गैंगस्टर विक्रम बराड़ का करीबी है और विक्रम बराड़, लॉरेंस बिश्नोई मिलकर काम करते हैं.


ये भी पढ़ें: Salman Khan: सलमान खान की जान का दुश्मन बना लॉरेंस बिश्नोई, काले हिरण मामले को लेकर फिर दी धमकी


ये भी पढ़ें: Jodhpur News: सलमान खान के वकील को मिली जान से मारने की धमकी, लॉरेंस बिश्नोई गैंग पर शक