Kaili Tanwar Arrested: दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने एक लेडी किलर को गिरफ्तार किया है. इस लेडी किलर का नाम कैली तंवर है. आरोपी कैली तंवर पर उत्तर प्रदेश पुलिस ने 25 हज़ार का इनाम घोषित किया हुआ था. स्पेशल सेल की माने तो लोनी इलाके में एक गैंगवार के चलते आरोपी महिला ने हनी ट्रैप में फंसाकर कत्ल की एक वारदात को अंजाम दिलवाया था. 


दरअसल स्पेशल सेल के डीसीपी अमित कौशिक ने बताया कि उनकी टीम को जानकारी मिली थी कि लोनी में पिछले साल हुई एक हत्या के मामले में 25 हज़ार की इनामी वॉन्टेड कैली तंवर नाम की युवती साउथ दिल्ली के फतेहपुर इलाके में रह रही है. इसी सूचना के आधार पर इंस्पेक्टर मान सिंह की टीम ने वान्टेड कैली तंवर को गिरफ्तार कर लिया. इसके बाद आरोपी महिला से पूछताछ हुई तो उसने बताया कि लोनी में पिछले साल एक होटल के बाहर हुई जितेंद्र की हत्या को उसी ने अंजाम दिलवाया था. 


दो गैंग्स के बीच चल रही थी वॉर


डीसीपी अमित कौशिक ने बताया कि दरअसल लोनी में दो गैंग्स के बीच पिछले काफी समय से गैंगवार चल रही थी. ये गैंगवार मदीपक अग्रोला और दिनेश के गैंग्स के बीच में चल रही थी. साल 2021 में दिनेश का मर्डर हो गया था. दिनेश के कत्ल के तीन गवाह थे. उनमे से एक दिनेश का भाई जितेंद्र भी था. 


किलर पर 25 हजार का इनाम रखा गया 


पुलिस के मुताबिक अग्रोला गैंग के बदमाश लगातार गवाहों पर गवाही वापस लेने का दबाव बना रहे थे. इसी दौरान कैली तंवर अग्रोला गैंग के साथ मिलकर जितेंद्र को रास्ते से हटाने का प्लान बनाया. कैली ने जितेंद्र से संपर्क किया. उसने जितेंद्र को बताया कि वो दोनों गैंग्स के बीच में सुलह करवा देगी और इस बहाने उसने जितेंद्र को एक होटल में मिलने के लिए बुलाया. जितेंद्र जैसे ही वहां पहुंचा. 


यूपी पुलिस कर रही थी मामले की जांच 


पहले से मौजूद तीन शूटर्स ने जितेंद्र को गोलियों से भून दिया. कत्ल के इस मामले की जांच उत्तर प्रदेश पुलिस कर रही थी. इसी मामले में कैली तंवर पर 25 हजार का इनाम रखा गया था. इसी केस में स्पेशल सेल की टीम ने 3 मई को मोहम्मद फैजान नाम के शूटर को एनकाउंटर के बाद गिरफ्तार किया था.


यह भी पढ़े- Lok Sabha Elections 2024: 'इसको तो तड़ीपार कराना चाहिए…', नतीजों से पहले असदुद्दीन ओवैसी पर क्यों भड़क गईं माधवी लता?