Delhi Police: दिल्ली पुलिस एक बार फिर गैंगस्टर लॉरेन्स बिश्नोई से पूछताछ करने जा रही है. पुलिस सूत्रों के मुताबिक, दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल लॉरेन्स बिश्नोई से पूछताछ करेगी. लॉरेन्स बिश्नोई का प्रोडक्शन वारंट स्पेशल सेल को मिला है, जिसे पंजाब पुलिस दिल्ली पुलिस के हवाले करेगी. लॉरेंस बिश्नोई इस वक्त पंजाब के भटिंडा की जेल के सुरक्षित सेल में बंद है.


एक्सटॉरशन कॉल्स से जुड़ा है मामला
पुलिस सूत्रों के मुताबिक, दिल्ली में ताबड़तोड़ एक्सटॉरशन की कॉल्स लॉरेन्स बिश्नोई क्राइम कंपनी कर रही है. यही वजह है कि एक बार फिर स्पेशल सेल लॉरेंस बिश्नोई को कस्टडी में लेकर उससे पूछताछ शुरू करने वाली है. अगले दो दिनों में संभव है कि लॉरेन्स बिश्नोई दिल्ली पुलिस की कस्टडी में आ जाएगा. वहीं पुलिस के सूत्रों का कहना है कि बिश्नोई अपने गैंग में नाबालिगों को शामिल कर रहा है. 


सबसे पहले दिल्ली के कारोबारी पर लॉरेंस बिश्नोई के भाई अनमोल बिश्नोई की धमकी भरी कॉल की खबर सुनने को मिली. इसके बाद गोल्डी बरार की दिल्ली में एक बिजनेसमैन को धमकी और फिर फेमस सिंगर हनी सिंह को गोल्डी के वाइस मेसेज से धमकी दी गई. यही वजह है कि लॉरेन्स बिश्नोई से एक बार फिर दिल्ली पुलिस पूछताछ कर उसके अगले टारगेट का पता लगाना चाहती है.


आवाज की भी होगी जांच


सूत्रों की मानें तो लॉरेन्स बिश्नोई से गोल्डी की आवाज की तस्दीक भी कराई जाएगी. दिल्ली पुलिस के बड़े अधिकारी के मुताबिक लॉरेन्स बिश्नोई की सबसे बड़ी ताकत उसके गैंग में शामिल हो रहे नाबालिग हैं. जिन्हें लॉरेन्स बिश्नोई अपनी जरूरत के हिसाब से इस्तेमाल कर रहा है. अगले दो दिनों में संभावित पूछताछ के दौरान स्पेशल सेल लॉरेन्स बिश्नोई से कई बड़े सवाल पूछेगी. लॉरेन्स बिश्नोई का प्रोडक्शन वारंट पंजाब पुलिस दिल्ली पुलिस के हवाले करेगी, जिसके बाद दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल लॉरेन्स बिश्नोई से पूछताछ करेगी. 


यह भी पढे़ं:-


Wrestlers Protest: अब सड़क पर खत्म हुआ 'दंगल', पहलवानों का एलान- बृजभूषण के खिलाफ कोर्ट में जारी रहेगी जंग