नई दिल्ली: करीब 5 दिन बीत जाने के बाद भी पुलिस रोहित शेखर के हत्यारों का पता नहीं लगा पाई है. हालांकि पुलिस की थ्योरी घर में मौजूद लोगों के इर्द गिर्द ही घूम रही है. यही वजह है कि करीब दो दिन तक रोहित की पत्नी, भाई, रिश्तेदार और नौकरों से पूछताछ करने के बाद जब पुलिस किसी निष्कर्ष पर नहीं पहुंच पाई. पुलिस ने रविवार को सबसे अलग-अलग पूछताछ करने का फैसला लिया.


रोहित की मां ने किया एक और बड़ा खुलासा


रविवार शाम पुलिस इस घटना की मुख्य संदिग्ध रोहित की पत्नी अपूर्वा और नौकरों को लेकर अज्ञात जगह लेकर गई है जहां इनसे अलग-अलग बैठाकर पूछताछ की जा रही है. ताकि हत्या के पीछे की कड़ियों को जोड़ा जा सके. इस बीच रोहित की मां ने एक बड़ा खुलासा किया है. उज्जवला शर्मा का आरोप है की रोहित की पत्नी अपूर्वा और उसका परिवार पूरी संपत्ति हड़पना चाहता है. उज्जवला शर्मा का आरोप है की अपूर्वा जांच को भटकाने के लिए गलत बयान दे रही है.


उज्जवला शर्मा की माने तो अपूर्वा जिस महिला का जिक्र कर रोहित से उसके रिश्ते होने की बात कह रही है वो एनडी तिवारी के ओएसडी रहे राजीव की पत्नी है. राजीव अपनी पत्नी और बेटे के साथ उज्जवला शर्मा के साथ तिलक लेन स्थित इनके दूसरे घर में ही रहते है और पिछले 30 साल से परिवार की सेवा कर रहे है.


बड़ा बेटा सिद्धार्थ अपने हिस्से की प्रॉपर्टी राजीव के बेटे को देना चाहता था- उज्जवला


उज्जवला शर्मा के मुताबिक इनका बड़ा बेटा सिद्धार्थ अपने हिस्से की प्रॉपर्टी राजीव के बेटे को देना चाहता था और ये बात अपूर्वा को नागवार गुज़र रही थी. इसी बात को लेकर अपूर्वा अकसर परिवार में झगड़ा करती थी. रोहित की मौत पर दर्ज पुलिस के एफआईआर में भी इन्ही राजीव का नाम दर्ज है. एफआईआर में लिखा है की राजीव ही रोहित को एम्बुलेंस में अस्पताल लेकर पहुचे थे.


दिल्ली पुलिस ने राविवर को जांच आगे बढ़ाते हुए अपूर्वा की गाड़ी की फॉरेंसिक जांच भी कराई. क्योकि इसी गाड़ी में एम्बुलेंस के आने से पहले अपूर्वा रोहित को पीछे की सीट पर लिटा चुकी थी और अस्पताल लेजाने की तैयारी कर रही थी. इसी बीच उज्जवला शर्मा राजीव के साथ एम्बुलेंस लेकर घर आ गयी और फिर उसी एम्बुलेंस में रोहित को अस्पताल के जाया गया जहा डॉक्टरों ने रोहित को डेड डिक्लेअर कर दिया. पुलिस ने रोहित के कमरे की बेड शीट और तकिया का कवर भी फॉरेंसिक जांच के लिए भेजा है.


यह भी पढ़ें-


श्रीलंका धमाके: 3 भारतीयों समेत 262 की मौत, होटल में नाश्ते की लाइन में लगकर आतंकी ने किया था ब्लास्ट

तमिलनाडु: तिरूचिरापल्ली के एक मंदिर में भगदड़ से 7 लोगों की मौत, कई लोग घायल

पाकिस्तान को पीएम मोदी की चेतावनी, कहा- हमने परमाणु बम दीवाली के लिए नहीं बचा रखे हैं


प्रज्ञा ठाकुर ने चुनाव आयोग के नोटिस का दिया जवाब, कहा- शहीद हेमंत करकरे का अपमान नहीं किया