Pragati Maidan Robbery: राजधानी दिल्ली में हर दिन कहीं न कहीं लूटपाट की वारदात सामने आती है. बदमाश बेखौफ होकर हत्या, लूट, चैन स्नेचिंग जैसी वारदात को बड़े ही आसानी से अंजाम दे देते हैं. अब दिल्ली के प्रगति मैदान टनल में एक ऐसी ही लूटपाट हुई है. घटना का वीडियो भी सामने आया है. वीडियो में साफ देखा जा सकता है बदमाशों ने किस तरह दिनदहाड़े पैसों से भरा बैग लूट लिया. 


पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, ये घटना पटेल साजन कुमार नाम के शख्स के साथ हुई. साजन चांदनी चौक में बनी ओमिया इंटरप्राइजेज में डिलीवरी एजेंट के रूप में काम करते है. वह 24 जून को अपने एक साथी जिगर पटेल के साथ चांदनी चौक से गुरुग्राम के लिए निकले थे. उनके पास पैसों से भरा बैग था जो उन्हें वहां किसी को देना था.


2 लाख रुपये की लूटपाट 
पुलिस ने बताया, साजन कुमार और जिगर पटेल दोनों ने लाल किले से एक ओला कैब की थी. जब वह रिंग रोड पर गुरुग्राम की ओर जाने वाली प्रगति मैदान टनल के भीतर गए तो दो मोटरसाइकिलों पर सवार 4 बदमाशों ने बंदूक दिखाकर कैब रोकी और बैग लूट लिया. बैग में करीब 1.5 लाख से 2 लाख रुपये थे. वारदात की जानकारी पुलिस को दी गई. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और बदमाशों की तलाश की जा रही है. दिनदहाड़े इस वारदात के दिल्ली पुलिस और कानून व्यवस्था पर कई तरह के सवाल उठ रहे है.


एक दिन पहले दो बदमाश हुए थे गिरफ्तार 
दिल्ली पुलिस की शाहदरा डिस्ट्रिक्ट टीम ने वारदात से एक दिन पहले ही लूटपाट करने वाले 2 बदमाशों को गिरफ्तार किया था. उनके पास से पुलिस ने 30 मोबाइल फोन बरामद किए थे. दोनों गिरफ्तार आरोपियों का नाम देव और हर्ष है. पुलिस ने इनकी गिरफ्तारी के बाद कई और मामले सुलझाने का दावा भी किया है.


ये भी पढ़ें- 


अमित शाह से मुलाकात के बाद मणिपुर के सीएम का दावा- 13 जून के बाद किसी की नहीं हुई मौत, काबू में हिंसा