Delhi Rains Videos: दिल्ली-एनसीआर में शुक्रवार (28 जून) सुबह जबरदस्त बारिश देखने को मिली है. राजधानी में हुई मूसलाधार बारिश से लोगों को गर्मी से राहत मिली है, लेकिन ये अपने साथ जलजमाव और ट्रैफिक जैसी आफत लेकर भी आई है. आलम ये है कि दिल्ली के कई हिस्सों में घुटनों तक पानी भर चुका है. कई जगहों पर कारों और ट्रकों को पानी में डूबे हुए देखा गया है, जबकि कई जगहों पर लंबा जाम लग चुका है. ऐसा ही कुछ नोएडा में भी देखने को मिला है.


दिल्ली में हुई बारिश की वजह से सड़कों पर सैलाब आ गया है. सेंट्रल दिल्ली से लेकर पूर्वी दिल्ली और दक्षिणी दिल्ली से लेकर दक्षिण-पश्चिम दिल्ली तक जलजमाव देखने को मिला है. शांति पथ पर बारिश के बाद सड़कें जलमग्न हो गई हैं. मिंटो रोड पर पानी इतना ज्यादा भर चुका है कि वहां से गुजर रहे एक ट्रक को डूबे हुए देखा गया. इसी तरह से मिंटो रोड पर ही एक कार भी पानी में डूबी हुई नजर आई है. सड़क पर भारी जलजमाव देखने को मिल रहा है. 






गोविंदपुरी, आईटीओ, धौला कुआं में आया सैलाब


आईटीओ पर भी भारी बारिश का असर देखने को मिला है, क्योंकि कई जगहों पर पानी भर गया है. बारिश की वजह से आईटीओ पर लंबा जाम भी लग चुका है. गाड़ियों को रेंगते हुए आगे बढ़ते देखा गया है. दक्षिणी दिल्ली के गोविंदपुरी में भी सड़कों पर पानी भरा हुआ है. ये वही गोविंदपुरी है, जहां कुछ दिन पहले पानी की किल्लत देखने को मिली थी. दक्षिणी दिल्ली के धौला कुआं में भी जलजमाव हो गया है. दिल्ली एयरपोर्ट के टर्मिनल-1 पर बारिश के जाम लग गया है. 


दिल्ली में बारिश के बाद के हालात को बयां करते वीडियो






































ऐसा नहीं है कि सिर्फ बारिश का असर दिल्ली में ही देखने को मिला है. दिल्ली से सटे नोएडा में भी सड़कों पर जलजमाव हो गया है. नोएडा के सेक्टर 95 में लोगों को घुटनों तक पानी से गुजरते हुए देखने को मिला. ऐसे ही सेक्टर 62 में लोगों को भारी जलजमाव और ट्रैफिक से जूझना पड़ा है. 


यह भी पढ़ें: दिल्ली में किसी भी समय हो सकती है झमाझम बारिश, जानें- अगले पांच दिनों तक कैसा रहेगा मौसम?