Delhi: दिल्ली के सोनिया विहार इलाके में स्थित नशा मुक्ति केंद्र के अंदर इलाज करा रहे युवक को पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया गया.  पुलिस ने इस मामले में हत्या की धारा के तहत अपराध दर्ज कर जांच शुरू कर दी. 


पुलिस के मुताबिक, जांच में पता चला है कि अनिल कुमार चौहान पट्टी नशा मुक्ति केंद्र के अंदर पिछले 5 महीने से भर्ती था. अनिल का शुक्रवार (2 जून) देर रात को नशा मुक्ति केंद्र के अंदर दूसरे मरीज के साथ झगड़ा हो गया था. इस दौरान वो दूसरे शख्स को बुरी तरीके से पीट रहा था. इसके बाद अनिल को रोकने के लिए अन्य मरीजों ने बीच-बचाव कराया. इस दौरान इन लोगों ने अनिल को डंडों और लात घूंसों से बुरी तरह से मारा. कुछ देर बाद उसकी तबीयत बिगड़ी और उसे अस्पताल ले जाया गया, लेकिन यहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. 


पुलिस ने क्या कहा?
नॉर्थ ईस्ट डिस्ट्रिक्ट के डीसीपी डॉ जॉय टिर्की ने बताया कि शुक्रवार (2 जून) की देर रात पुलिस को इस घटना की जानकारी मिली. जांच में पता चला कि मोती नगर में रहने वाला अनिल कुमार चौहान पट्टी  को शराब पीन की लत थी. इस कारण उसके परिजनों ने उसे केंद्र में इलाज के लिए एडमिट कराया था. 


क्या हुआ था?
शुक्रवार रात लगभग 10 बजे अनिल कुमार का झगड़ा केंद्र में उपचार करा रहे दूसरे व्यक्ति अभिनय कुमार से हो गया. अनिल ने अभिनय को लाठी से पीटना शुरू कर दिया. इस बीच लड़ाई छुड़ाने आए दूसरे मरीजों नेअनिल कुमार को बुरी तरह से पीटना शुरू कर दिया. इसके बाद कर्मचारियों ने झगड़ा बंद कराया और अनिल को पेन किलर दी. आधी रात लगभग 1 बजे अनिल की तबियत बिगड़ने पर उन्हें एलएनजेपी अस्पताल ले जाया गया था, लेकिन उसे बचाया नहीं जा सका.


ये भी पढ़ें- Shraddha Murder Case: 'श्रद्धा ने बताया था कि आफताब...', दिल्ली कोर्ट में बोला पीड़िता का भाई, मर्डर केस का ट्रायल शुरू