Delhi Road Accident: दिल्ली में एक युवा फिल्मकार की एक्सीडेंट में उस दौरान मौत हो गई, जब वो बाइक से अपने घर जा रहा था. शर्मनाक तो ये है कि जब युवक के सिर से खून बह रहा था तो लोग उसे बचाने के बजाय उसका वीडियो बना रहे थे. इतना ही नहीं लोगों ने इस युवक का मोबाइल और लैपटॉप तक चुरा लिया और मौके से फरार हो गए. हालांकि काफी देर हो जाने के बाद एक शख्स मदद के लिए आगे बढ़ा, लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी. 


क्या है पूरा मामला


दरअसल, यह हादसा दिल्ली के आउटर रिंग रोड पर हुआ. जब युवक घायल अवस्था में पड़ा हुआ था तो लोग उसका फोटो खींच रहे थे. पास के एक सीसीटीवी फुटेज में पूरी घटना कैद हो गई. इस युवा फिल्मकार का नाम पीयूष पाल बताया जा रहा है. पीयूष पाल एक डॉक्यूमेंट्री फिल्ममेकर था. पीड़ित पीयूष को एक शख्स ने पीछे से टक्कर मार दी और वो जमीन पर गिर गया. इस दौरान उसके सिर और चेहरे पर गंभीर चोटें आईं. बाद में कुछ लोग मदद के लिए रुके और पीयूष को ऑटो में बिठाया और पास के एक क्लिनिक में ले गए. 


बाद में पुलिस मौके पर पहुंची तो तब तक शव को अस्पताल ले जाया चुका था. शव के परीक्षण के बाद उसे परिवार को सौंप दिया गया, जिसके बाद युवक का अंतिम संस्कार कराया गया. मामले को लेकर पुलिस ने बताया कि घटना को लेकर शनिवार रात पुलिस थाने के पास एक फोन आया था. पुलिस जब घटनास्थल पर पहुंची तो पता चला कि घटना में घायल को अस्पताल पहुंचा दिया गया. पुलिस अधिकारी के अनुसार दोनों बाइक के आपस में टकराने की यह पूरी घटना पास लगे एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई थी. 


यह भी पढ़ें:-


Mahua Moitra Row: तीन बैग्स लेकर संसद की एथिक्स कमेटी के सामने पहुंचीं महुआ, जानें उनसे हो रहे हैं क्या सवाल-जवाब