नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली के पश्चिम विहार इलाके में रोड रेज की दिल दहलाने देने वाली घटना सामने आई हैं. बताया जा रहा है सोमवार रात बाइक और स्कूटी एक दूसरे छू गई थीं. जिसके बाद पहले झगड़ा शुरू हुआ और फिर दो लोगों की हत्या हो गई.


रोड रेड की यह घटना सीसीटीवी में रिकॉर्ड हो गयी. वीडियो में सबसे पहले स्कूटी पर दो लोग दिखाई देते हैं. आगे बाइक पर भी दो लोग सवार हैं. कुछ सेकेंड दोनों पक्ष चुपचाप होते हैं लेकिन फिर स्कूटी से उतरा सफेद शर्ट पहने युवक टोपी पहने युवक को थप्पड़ मारता है.


एक युवक रोकने की कोशिश भी करता है लेकिन उसके बाद चारों के बीच गुत्थमगुत्था शुरू हो जाती है. तस्वीरों में चारों युवक एक दूसरे से लड़ते दिख रहे हैं.. लेकिन इसी बीच चाकू से वार शुरू हो जाता है. दोनों युवकों पर चाकू से ताबड़तोड़ हमले करने के बाद बाइक सवार युवक वहां से फरार हो जाते हैं.


घायल युवक अस्पताल ले जाए जाते हैं लेकिन दोनों की मौत हो जाती है. रोड रेज में 23 साल के रोहित अग्रवाल और 20 साल के घनश्याम की मौत हुई है. पुलिस ने हत्या के दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. एक आरोपी 19 साल का प्रदीप कोहली है जबकि दूसरा नाबालिग है.


रोहित के चाचा ने बताया कि रोहित और घनश्याम दोनों शादी में गए थे. पुलिस ने जब परिवार को थाने बुलाया तो इन्हें इस वारदात के बारे में पता चला. रोहित अपने परिवार में इकलौता लड़का है. थोड़े दिन में रोहित की बहन की शादी होने वाली थी. रोहित सिविल डिफेंस में काम करता था और अपने पिता की दुकान पर उनका हाथ बंटाता था. इसके अलावा घनश्याम दूध की दुकान पर काम करता था.


यह भी पढ़ें-
Corona Guidelines: महाराष्ट्र में लोगों के इकट्ठा होने पर पाबंदी, शादी-अंतिम संस्कार के लिए भी बने नियम
Photos: दीवारों पर खूबसूरत कलाकारी करके जागरूकता फैला रहे Artist, कहा- मास्क जरूर पहनें