Delhi Sadar Bazar Fire: दिल्ली के सदर बाजार में आग लग गई है. बताया जा रही है कि एलपीजी सिलेंडर फटने के बाद आग लगी है, फिलहाल दो दमकल की गाड़ियां पहुंच गई है.


शुरुआती जानकारी के मुताबिक एसटीओ ने बताया कि एक शख्स घायल हो गए हैं और उन्हें इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया है, वो खतरे से बाहर हैं. हालांकि पुलिस ने आग लगने की वजह नहीं बताई है. आगजनी की घटना सदर बाजार के नई पार्किंग के पास एक घर में लगी है. पिछले महीने यानी 1 दिसंबर 2022 में भी सदर बाजार में कई गाड़ियों में आग लग गई थी. 


अग्निशमन विभाग ने क्या कहा? 
अग्निशमन विभाग (Fire Department) ने बताया कि आग लगने की सूचना करीब शाम 6.30 बजे मिली थी. सात बजे दमकल की गाड़िया पहुंच गई. फिलहाल पूरे मामले को लेकर अधिक जानकारी की प्रतीक्षा है.






एफएसएल और क्राइम टीम को बुलाया गया
डीसीपी सागर सिंह कलसी  ने बताया कि शाम 6:15 बजे के करीब थाना सदर बजार में एक दुकान में ब्लास्ट की तरह कुछ हुआ है.  एफएसएल (FSK) और क्राइम टीमें मौके पर बुलाई गई हैं, वे जांच करेंगे. हादसे में एक व्यक्ति घायल हुआ है उसका इलाज जारी है, वे खतरे से बाहर है. पुलिस ने अभी तक आग लगने का कारण नहीं बताया है. 


यह भी पढ़ें- Air India controversy: दिल्ली पुलिस ने एअर इंडिया के तीन पायलटों का बयान किया दर्ज, फ्लाइट में महिला पर पेशाब करने का मामला