School Girl Acid Attack: राजधानी में एक छात्रा पर एसिड फेंकने (Acid Attack) का मामला सामने आया है. दिल्ली के द्वारका मोड़ पर एक लड़के ने छात्रा पर तेजाब फेंक दिया था. मामले को लेकर लड़की के पिता का बयान सामने आया है. उन्होंने कहा कि उनकी छोटी बेटी भागते हुए घर आई थी और उसने बताया कि दीदी पर दो लड़के एसिड डालकर चले गए. उनके चेहरे भी ढके हुए थे इसलिए कुछ पता नहीं चल पा रहा है. 


पिता ने कहा कि उनकी बेटी की हालत बहुत ज्यादा खराब है. उसके दोनों आंखों में एसिड चला गया है. वहीं, पुलिस ने बताया कि थान मोहन गार्डन इलाके में एक लड़की पर तेजाब फेंकने के मामले में उन्हें सुबह 9 बजे पीसीआर कॉल आई थी. 17 साल की लड़की पर कथित तौर पर सुबह करीब 7:30 बजे, जब वह स्कूल जा रही थी दो बाइक सवारों ने एसिड फेंक दिया था. 


दो नकाबपोश लड़कों ने फेंका एसिड 


छात्रा को सफदरजंग अस्पताल रेफर किया गया है, दिल्ली पुलिस के अधिकारी भी अस्पताल पहुंचे. पुलिस ने बताया कि घटना के समय लड़की अपनी छोटी बहन के साथ थी. अभी तक इस मामले में शक के आधार पर एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है. परिवार ने बताया कि बच्चियां घर से कुछ दूरी पर ही पहुंची थी कि तभी बाइक सवार 2 नकाबपोश लड़कों ने पीड़िता के चेहरे पर तेजाब फेक दिया और फरार हो गए.


इस मामले की पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है. इसमें दो लड़कियों को सड़क के किनारे चलते हुए देखा जा सकता है, तभी एक बाइक की स्पीड कम होती है और पीछे बैठा एक लड़का 17 साल की स्टूडेंट पर तेजाब फेंक देता है. वीडियो में लड़की को तड़पता हुआ भी दिखाया गया है. हालांकि, लड़की के परिवार वालों का कहना है कि उसने आज तक किसी के परेशान करने की शिकायत उनसे नहीं की है. 


ये भी पढ़ें: Delhi Acid Attack: दिल्ली में स्कूल जा रही छात्रा पर तेजाब फेंका, सफदरजंग अस्पताल में बच्ची को कराया भर्ती