Shahbad Dairy Gang Rape Case: दिल्ली के शाहबाद डेयरी इलाके में एक नाबालिग लड़की से गैंगरेप का मामला सामने आया है. लड़की की उम्र करीब 16 साल बताई जा रही है, इस मामले में पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. दिल्ली पुलिस के मुताबिक मामला दो दिन पहले का है, जिसमें पार्क में गई नाबालिग के साथ तीन लड़कों ने जबरदस्ती की और उसके बाद गैंगरेप किया. घटना को अंजाम देने के बाद सभी मौके से फरार हो गए. पुलिस में शिकायत दर्ज होने के बाद तीनों आरोपियों की तलाश शुरू हुई और अब पुलिस ने तीनों को गिरफ्तार कर लिया है. 


लड़की के दोस्त की भी तलाश
दिल्ली पुलिस की तरफ से मिली जानकारी के मुताबिक 27 जून की रात पीड़ित नाबालिग अपने दोस्त के साथ पार्क में थी. उसी दौरान तीन लड़के वहां पहुंचे, आरोप है इन तीनों ने रेप की वारदात को अंजाम दिया और फरार हो गए. पुलिस ने इस मामले में एफआईआर दर्ज की और फिर आरोपियों की गिरफ्तारी हुई. अब पुलिस लड़की के दोस्त की भी तलाश कर रही है. पुलिस ये भी पता लगा रही है कि आरोपी पहले से लड़की के दोस्त के परिचित तो नहीं थे. 


पुलिस ने दी ये जानकारी
दिल्ली पुलिस की तरफ से जारी बयान के मुताबिक 27 जून को ही नाबालिग लड़की के यौन उत्पीड़न की कॉल मिली. पुलिस ने तुरंत कॉल का जवाब दिया और एक आरोपी बॉबी को शाहबाद डेयरी के पास के इलाके से गिरफ्तार कर लिया. सभी 4 आरोपियों की पहचान कर ली गई है और 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है, जबकि एक फरार है और कई टीमें उसे पकड़ने के लिए काम कर रही हैं. 


गिरफ्तार आरोपियों के खिलाफ 376D/323/34 IPC और POCSO की धाराओं में केस दर्ज किया गया है. दिल्ली पुलिस ने बॉबी (19 साल), राहुल उर्फ छोटू (20 साल) और एक अन्य युवक को गिरफ्तार किया है. फरार आरोपी की तलाश जारी है. 


ये भी पढ़ें - पीएम मोदी को नौ साल बाद क्यों सताने लगी मुसलमानों की चिंता?... UCC पर कपिल सिब्बल ने पूछे सवाल