Shraddha Murder Case: श्रद्धा मर्डर केस को लेकर शनिवार (19 नवंबर) को दिल्ली पुलिस ने गाडविन और राहुल का बयान दर्ज कर लिया है. अब पुलिस ने करण बारी को बयान दर्ज करने के लिए बुलाया है. 


श्रद्धा का मैनेजर करण वो शख़्स है, जिसे श्रद्धा ने अपने साथ हुए मारपीट के बारे में बताया था. इसके बाद करण ने गाडविन के भाई को श्रद्धा की मदद के लिए भेजा था. करण ने बताया कि श्रद्धा ने नवंबर 2020 में पहली बार आफताब के मारपीट करने के बारे में बताया था.


पूरा मामला क्या है? 


दिल्ली पुलिस के अनुसार अफताब ने अपनी लिव-इन पार्टनर श्रद्धा वॉकर (27) की 18 मई की शाम को कथित तौर पर गला घोंट कर हत्या कर दी थी और उसके शव के 35 टुकड़े कर दिए. फिर उसने शव के टुकड़ों को साउथ दिल्ली के महरौली में अपने घर पर लगभग तीन हफ्ते तक एक बड़े फ्रिज में रखा और उन्हें कई दिनों तक विभिन्न हिस्सों में फेंकता रहा.


पुलिस की छानबीन जारी


दिल्ली पुलिस की 20 सदस्यों की टीम श्रद्धा मर्डर केस में और सबूत जुटाने के लिए शनिवार (19 नवंबर) को महरौली के जंगल में पहुंची. बता दें कि अब तक श्रद्धा के पूरे बॉडी पार्ट्स नहीं मिल पाए हैं, जिसमें सबसे ज्यादा जरूरी सिर है. वहीं आफताब का नार्को टेस्ट भी होना है, जिसमें उससे श्रद्धा से जुड़े तमाम सवाल किए जाएंगे. इसके लिए पुलिस ने 50 सवालों की एक फेहरिस्त तैयार कर ली है.


बता दें कि दिल्ली पुलिस की एक टीम ने शुक्रवार (18 नवंबर) को भी गुरुग्राम में उस निजी फर्म के कार्यालय पहुंची, जहां श्रद्धा की हत्या का आरोपी आफताब काम करता था. ऐसा करके पुलिस केस से जुड़े कई सबूत जुटाने में लगी है. 


ये भी पढ़ें- Shraddha Murder Case: श्रद्धा से कैसे हुई मुलाकात...लाश के कितने किए टुकड़े, अफताब से नार्को टेस्ट में होंगे ये 50 सवाल