Delhi News: राजधानी दिल्ली से दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है. यहां एक लड़के और लड़की के प्रेम विवाह से नाराज लड़की के परिवार वालों ने लड़के का अपहरण कर लिया. जानकारी के मुताबिक, लड़की के परिवार ने लड़के को गंभीर रूप से घायल कर सागरपुर इलाके में फेंक दिया.


पीड़ित के परिवार के मुताबिक आरोपियों ने लड़के का गुप्तांग काट दिया जिसके बाद उसे सफदरजंग अस्पताल में भर्ती कराया गया है. दिल्ली पुलिस के मुताबिक उन्हें इस वारदात की सूचना सफदरजंग अस्पताल से मिली थी. पुलिस के मुताबिक लड़का राजोरी गार्डन इलाके और लड़की सागरपुर इलाके की रहने वाली है.


भाग कर की थी दोनों ने शादी


दोनों एक दूसरे से प्रेम करते थे और घर से भाग गए थे. दिल्ली पुलिस के मुताबिक दोनों ने दिल्ली से बाहर शादी कर ली थी और बुधवार को ही वापस दिल्ली लोटे थे. लड़की के कुछ रिश्तेदार लड़के के पड़ोस में ही रहते थे. उन्होंने इस बात की जानकारी लड़की के परिवार को दी जिसके बाद आरोप है कि लड़की के परिवार ने लड़के और लड़की का अपहरण कर लिया और सागर पुर इलाके में ले जाकर उसका गुप्तांग काट दिया.


पुलिस पर लापरवाही का आरोप


पीड़ित के परिवार का आरोप है कि दोनों गुरुवार को राजोरी गार्डन थाना मदद के लिए पहुंचे थे लेकिन पुलिस ने उनकी कोई मदद नहीं की. जिसके बाद पुलिस स्टेशन के बाहर से ही लड़की के परिवार वालों ने दोनों का अपहरण कर लिया और फिर इस वारदात को अंजाम दिया. हालांकि, दिल्ली पुलिस का कहना है कि अभी उन्हें इस बात की जानकारी नहीं है कि दोनों का अपहरण कहां से किया गया. उन्हें अस्पताल से ही इस वारदात की जानकारी मिली थी. पुलिस ने अपहरण और हत्या की कोशिश का मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.