Delhi: राजधानी दिल्ली में दो संदिग्ध बैग मिलने से हड़कंप मच गया है. जानकारी के मुताबबिक, पुलिस को पूर्वी दिल्ली के त्रिलोकपुरी इलाके में दो संदिग्ध बैग मिलने की सूचना मिली जिसके बाद आनन-फानन में टीम मौके पर पहुंची है. बताया जा रहा है कि कई पुलिस अधिकारी भी मौके पर पहुंचे हैं.


मामले को गंभीरता से लेते हुए बम स्क्वाड, दमकल की गाड़ियां मोके पर पहुंची थी. पुलिस के जारी बयान के मुताबिक, बैग में कोई विस्फोटक नहीं मिला. बताया जा रहा है कि कोई महिला अपना बैग भूल गई थी. बैग से एक लैपटॉप, टिफिन, चार्जर, वाटर बोतल और कुछ खाने पीने की चीजें थी, जिसका बैग है उसकी पहचान हो चुकी है. वो गलती से बैग छोड़ गई थी, कुछ संदीग्ध नहीं है. दिल्ली पुलिस का कहना है कि साढ़े 12 बजे के आसपास कॉल मिली थी. त्रिलोकपुरी मेट्रो पिल्लर 60 के नीचे 2 बैग मिले है. दिल्ली पुलिस के साथ साथ बम स्क्वाड, दमकल की गाड़ियां मोके पर पहुंची थी. 


बता दें, गणतंत्र दिवस को देखते हुए पूरी दिल्ली में अलर्ट जारी किया हुआ है. पुलिस ने दिल्ली में चप्पे-चप्पे पर सुरक्षा को बढ़ाया हुआ है. संदिग्ध वाहनों की चेकिंग से लेकर संदिग्ध लोगों से पूछताछ पुलिस कर रही है. खास बात ये है त्रिलोकपुरी इलाका राजपथ से 10 किमी दूर है. 






आईईडी हुई थी बरामद


बीते 13 जनवरी को दिल्ली के गाजीपुर फूल मंडी में एक लावारिस बैग के अंदर से इंप्रोवाइज्ड एक्सप्लोसिव डिवाइस (आईईडी) मिलने की सूचना से हड़कंप मच गया था. विस्फोटक मिलने की जानकारी मिलते ही आसपास के लोगों में दहशत फैल गई. एक वरिष्ठ अधिकारी ने आईएएनएस को बताया की, एक संदिग्ध बैग से एक आईईडी बरामद किया गया है और इसे निष्क्रिय करने के लिए एक नियंत्रित विस्फोट किया गया है.


यह भी पढ़ें.


ये भी पढ़ें - UP Election 2022: अखिलेश यादव पर बीजेपी ने साधा निशाना, मंत्री मोहसिन रजा बोले- दबाव में लड़ रहे हैं चुनाव


ये भी पढ़ें - Assembly Election 2022 Poll of Polls: यूपी-पंजाब में किसकी बनेगी सरकार? क्या योगी आदित्यनाथ रचेंगे इतिहास या अखिलेश का चलेगा जादू?