नई दिल्लीः एक तरफ किसान आंदोलन और दूसरी तरफ आज से संसद में बजट सत्र, इसको देखते हुए पुलिस की तरफ से दिल्ली के कई मुख्य रास्तो पर सुरक्षा कड़ी दिखाई दे रही है. तकरीबन दो दिनों से पुलिस सिक्योरिटी के इंतजाम में लगी है. सबसे पहले बैरीकेटिंग गाजीपुर बॉर्डर पर धरना स्थल से 100 मीटर की दूरी पर की गई. यह बैरिकेटिंग 10 लेयर से ज़्यादा है. बजट के दौरान किसी भी व्यवधानों से बचने के लिए पुलिस ने सिक्योरिटी के लिए दिल्ली जाने वाले रास्तो को बंद कर दिया है. इसमे NH-24 वाले रास्तो से लेकर, आश्रम से अक्षरधाम मंदिर होते हुए NH-24 पर जाने वाले रास्ते पर भी बैरीकेटिंग लगा कर बंद कर दिया गया है.


आज किसानों की तरफ से सांसद घेराव का ऐलान किया गया था. हालांकि, 26 जनवरी की घटना के बाद इसे वापस ले लिया गया था. लेकिन, फिर भी सावधानियों के तहत पुलिस की तैयारियां दिख रही है ताकि दिल्ली में कोई किसान दाखिल ना हो सके.


किसी को भी उस रास्ते पर जाने की अनुमति नहीं है. ट्रैफिक पुलिसकर्मी अलग अलग बेरिगेटिंग लगे रास्तो पर लोगों को दूसरे रास्ते के बारे में गाइड कर रहे है. कई तरफ से रास्ते बंद होने की वजह से लोगो को काफी परेशानिया भी हो रही है. लोगो का कहना है की कई किलोमीटर घूम के जाना पड़ रहा है.


Delhi Traffic Alert: दिल्ली में आज इन रूट्स पर जानें से बचें, ट्रैफिक पुलिस ने जानिए किन रूट्स का किया है डायवर्जन


सत्यपाल मलिक बोले- किसानों का अपमान न किया जाए, पीएम मोदी से मुद्दे को हल करने का अनुरोध