नई दिल्ली: दिल्ली के डिफेंस कॉलोनी इलाके में बुधवार सुबह बाइक सवार बदमाशों ने पीछा कर रहे पुलिसकर्मी को मारी गोली. गोली पैर में लगी है. दरअसल, डिफेंस कॉलोनी थाने में तैनात कॉन्सटेबल नवीन बुधवार सुबह बीआरटी कॉरिडोर से पुलिस स्टेशन की तरफ जा रहा था. तभी उसने एक बाइक बिना नंबर प्लेट के देखी और उसका पीछा करने लगा.


इस बीच कॉन्सटेबल नवीन ने अपने साथी कॉन्स्टेबल मनीष को फ़ोन करके आगे इलाका कॉर्डिन करने को कहा. पुलिस को पीछा करते देख दोनो बदमाशो ने कॉन्स्टेबल नवीन के ऊपर गोली चला दी. हालांकि दोनों पुलिस कर्मियों ने बदमाशों को धर दबोचा. जिनकी पहचान धर्मेंद्र और नवदीप के तौर पर हुई है.


डिफेंस कॉलोनी में कार सवार को भी बदमाशो ने मारी गोली


दिल्ली के डिफेंस कॉलोनी इलाके में कार सवार एक शख्स को भी मोटरसाइकिल पर सवार बदमाश ने मारी गोली. पीड़ित की पहचान भीमराज के तौर पर हुई है. जो बीएसईएस में कॉन्ट्रैक्ट पर ड्राइवर का काम करता है.पीड़ित की गर्दन पर गोली लगी है. गंभीर हालत में एम्स अस्पताल में भर्ती कराया गया है. शुरुआती जांच में आपसी दुश्मनी इसके पीछे की वजह पुलिस को लग रही है.


दिल्ली में 1 घंटे के अंदर सुबह हुई इन दोनों वारदातों ने दक्षिणी दिल्ली में हड़कंप मचा दिया. आला अधिकारी मौके पर पहुंचकर मामले की तफ्तीश में जुट गए है. पुलिस बीआरटी कॉरिडोर और गिरफ्तार बदमाशों से भी पूछताछ कर रही है .साथ ही कार सवार शख्स को गोली मारने वाले बदमाशों की पहचान में जुट गई है.


एंटीलिया केस: मनसुख हिरेन मौत मामले की जांच तक अधिकारी सचिन वाजे को क्राइम ब्रांच से हटाया गया