नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली में कोरोना के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं. अब कोरोना नाम की इस खतरनाक बीमारी ने पुलिसकर्मियों को अपनी चपेट में लेना शुरू कर दिया है. बुधवार को चांदनी महल पुलिस स्टेशन के दो कांस्टेबल कोरोना पॉजिटिव पाए गए.


चांदनी महल दिल्ली का सबसे बड़ा हॉटस्पॉट है. यहां 52 कोरोना के मरीज पाए गए थे. जिसके बाद इस पूरे इलाके को सील कर दिया गया था. जो दो कांस्टेबल कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं उन दोनों की ड्यूटी चांदनी महल इलाके में ही लगी थी. दोनों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है और अब पूरे स्टाफ की लिस्ट बनाई जा रही है जो इस दोनों कांस्टेबल के संपर्क में आए थे.


दूसरा मामला दिल्ली के मॉडल टाउन इलाके का है. यहां पुलिस कॉलोनी में रहने वाले एक सब इंस्पेक्टर का पूरा परिवार कोरोना पॉजिटिव निकला. दरअसल सब इंस्पेक्टर की पत्नी पास ही के एक अस्पताल में नर्सिंग स्टाफ का काम करती है.


अभी तक की जांच के मुताबिक पहले सब इंसपेक्टर की पत्नी को कोरोना हुआ उसके बाद उसके संपर्क में आने से सब इंस्पेक्टर पति और बच्चे को भी हो गया. मॉडल टाउन इलाके की पूरी पुलिस कॉलोनी को क्वॉरंटाइन किया गया है और अब ये जानकारी जुटाई जा रही है कि इस पूरे परिवार के साथ कौन कौन संपर्क में था.


ये भी पढ़ें-


भारत का अमेरिकी आयोग को जवाब, कहा- धर्म के आधार पर मरीजों को नहीं किया जा रहा अलग


जम्मू-कश्मीर: कुपवाड़ा में SI का बेटा पाया गया कोरोना पॉजिटिव, 40 पुलिस जवान क्वॉरन्टीन किए गए