देश की राजधानी दिल्ली के उत्तम नगर की एक दुकान में शुक्रवार रात भीषण आग लग गई.बताया जा रहा है कि ये दुकान एक बाइक रिपेयरिंग की थी. जिसमें देर रात अचानक आग लग गई. आग लगने से पूरे इलाके में अफरा-तफरी मच गई. जिसके बाद आनन-फानन में दमकल विभाग को सूचना दी गई. तभी दमकल की 18 गाड़ियां घटनास्थल पर पहुंची.


बाइक सर्विस सेंटर में लगी आग


बता दें कि ये दुकान उत्तम नगर के राजापुरी इलाके में एक दो मंजिला इमारत में है. दुकान में लगी आग इतनी भीषण थी कि इसपर काबू पाने के लिए दमकल कर्मियों को काफी मशक्क करनी पड़ी.दुकान में मौजूद टायरों की वजह से आग ने भयानक रूप ले लिया. इस दौरान दमकल के कई जवान और पुलिस मौके पर मौजूद रही. थी. बता दें कि हादसे के वक्त ईमारत में लोग मौजूद नहीं थे जिस वजह से किसी को कोई चोट नहीं आई.


आग के डर से घर से बाहर निकले लोग


स्थानीय निवासियों की मानें तो  दुकान के मालिक का लाखों का नुकसान हो गया है. उन्होंने बताया कि आग इतनी भयानक थी कि आस पास के सभी लोग अफने घरों से बाहर निकल आए थे. और काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया.


फिलहाल दमकल कर्मियों की सूझबझ और मेहनत ने एक  बड़े हादसे को होने से टाल दिया है. वहीं पुलिस भी पूरे मामले की जाँच कर रही है.जिसके बाद आग लगने की वजह सामने आएगी.


ये भी पढ़ें-


केरल में लॉटरी बेचने वाले का लगा जैकपॉट, बचे हुए टिकट से जीती 12 करोड़ की लॉटरी


जानिए आग लगने से सीरम इंस्टीट्यूट को कितने हजार करोड़ रुपए का नुकसान हुआ?