नई दिल्ली: उत्तर-पूर्वी दिल्ली में हुई हिंसा पर AIMIM के मुखिया असदुद्दीन ओवैसी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि दिल्ली में हुए दंगों पर पीएम मोदी की चुप्पी देश में गूंज रही है. ओवेसी ने सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि दंगों के सरकार और उसके द्वारा बनाया गया माहौल जिम्मेदार है. अपने बयान में उन्होंने प्रधानंत्री को 'बादशाह सलामत' कहकर भी संबोधित किया.


'जवाबदेही सरकार से शुरू होती है'
ओवैसी ने एबीपी न्यूज से बात करते हुए कहा कि दंगों के बाद शांति कायम करने की जवाबदेही सरकार से शुरू होती है. उन्होंने पीएम पर लगातार निशाना साधते हुए कहा कि दिल्ली में हुई हिंसा पीएम का कोई भी बयान नहीं आया है. ओवैसी ने कहा कि दिल्ली में 45 लोगों की जा की कीमत पीएम के लिए ट्विटर के 120 अल्फ़ाज़ से ज़्यादा क्या कुछ भी नहीं है? पीएम की चुप्पी आज देश में गूंज रही है.


'वारिस पठान ने मांगी मांफी, मंत्रियों ने मांगी?'
ओवेसी ने कहा कि मुफ्ती इस्माइल ने अपने विवादित बयान को लेकर स्पष्टीकरण दिया. ओवेसी ने सवाल किया कि वारिस पठान ने भी अपने अल्फाज़ वापस लिए लेकिन सरकार के मंत्रियों ने गोली मारने और 47 में मुसलमानों को पाकिस्तान भेजने वाले, बटन दबाने पर शाहीन बाग को करंट लगने वाले बयान पर कोई माफी माँगी गई?


उन्होंने आगे पीएम को बादशाह सलामत बोलते हुए कहा कि उनसे कोई सवाल नहीं पूछता है. गौरतलब है कि रविवार को भी दिल्ली में कई जगह हिंसा की अफवाहें फैलीं थीं. सोमवार को दिल्ली हिंसा को लेकर ही संसद के दोनों सत्र दो बजे तक के लिए स्थगित कर दिए है.