नई दिल्ली: उत्तर पूर्वी दिल्ली में दंगा मचाने वाले शाहरुख और आम आदमी पार्टी के नेता ताहिर के बारे में अभी भी तक पुलिस के हाथ खाली हैं. दिल्ली पुलिस को शक है कि ताहिर हुसैन दिल्ली एनसीआर में कहीं छुपा हुआ है. इसके साथ ही पुलिस को शक है कि दोनों बचाने के लिए कोई पुलिस कार्रवाई को जानने वाला ही उन्हें सलाह दे रहा है.


शाहरुख को गिरफ्तार करने की जिम्मेदारी स्पेशल सेल को जबकि ताहिर को गिरफ्तार करने की जिम्मेदारी क्राइम ब्रांच को दी गई है. इसके साथ ही पुलिस को जानकारी मिली है कि शाहरुख ने अपनी फेसबुक और इंस्टाग्राम दोनों बंद कर दिया है. अभी तक की जांच के मुताबिक शाहरुख 25 फरवरी को और उसका परिवार 26 फरवरी को घर से गायब हुआ था.


शाहरुख के साथ साथ उसका एक भाई भी फरार है जबकि शाहरुख का एक कजन अभी भी जेल में है. शाहरुख की तलाश में दिल्ली पुलिस के पश्चिमी उत्तर प्रदेश के आधा दर्जन जगहों पर छापेमारी की गई है. इसके अलावा पंजाब और राजस्थान में भी अनेक स्थानों पर पुलिस ने जाल बिछाकर रखा है. दिल्ली पुलिस अब तक की जांच के दौरान पता चला है कि शाहरुख जिम और मॉडलिंग करने का शौकीन था. यह भी पता चला है कि वह जेब में कट्टा लेकर घूमता था.


ये भी पढ़ें-


भारत में सामने आए कोरोना वायरस के संक्रमण के दो नए मामले, स्वास्थ्य मंत्री हर्षवर्धन बोले- सतर्क रहें


पीएम मोदी के सोशल मीडिया छोड़ने की बात कहने से साइबर वर्ल्ड में सनसनी, लोग बोले- #NoSir