नई दिल्ली: दिल्ली के विवेक विहार में पुलिस के एक सब इंस्पेक्टर की लड़ाई के दौरान हत्या कर दी गई है. जिस सब इंस्पेक्टर की हत्या हुई है उसका नाम राजकुमार है. पुलिस के मुताबिक राजकुमार रात में वॉक पर गया था वहीं उसकी लड़ाई इलाके के भूरी नाम के एक घोषित अपराधी के साथ हो गई. झगड़े के दौरान राजकुमार बुरी तरह घायल हो गए और जब घर लौटे तो खून से सने हुए थे और फौरन उन्हें अस्पताल ले जाने की तैयारी की गई लेकिन रास्ते में ही उन्होंने दम तोड़ दिया.


शाहदरा की पुलिस उपायुक्त मेघना यादव ने बताया कि मृतक के परिवार का कहना है कि राजकुमार और उसके पड़ोसी भूरी का कुछ विवाद था और उनके बीच लड़ाई हो गई. वहीं मौके पर मौजूद लोगों का कहना है कि रविवार को एसआई राजकुमार बदमाश भूरी का वीडियो बना रहे थे. इसी बात को लेकर उन दोनों के बीच झगड़ा हुआ था और भूरी और उसके साथियों ने उसकी पीट-पीट कर हत्या कर दी.


पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर आरोपी को हिरासत में ले लिया है. वहीं पुलिस का कहना है कि मौत पीटने की वजह से नहीं हुई है और राजकुमार के शरीर पर चोट के निशान भी नहीं मिले हैं. पुलिस मामले की जांच कर रही है. पुलिस ने इस संबंध में आईपीसी की धारा 302 के तहत केस दर्ज कर लिया है.


यह भी देखें