नई दिल्ली: देश की राजधानी में एक बार फिर से आस्था और विश्वास की आड़ में एक महिला का यौनाचार किया गया है. महिला का आरोप है की जिस व्यक्ति पर वह धार्मिक गुरु के तौर पर विश्वास करती थी. उसी व्यक्ति ने पहले उसकी शादी तुड़वाई और फिर मुख्य गुरुजी का वास्ता देकर शादी रचाई और फिर लगातार यौन उत्पीड़न करता रहा.


कुछ समय बाद इस कथित गुरु जी ने महिला से संपर्क तोड़ दियाय महिला का यह भी आरोप है कि आरोपी ने उसे धमकी दी कि वह उसके निजी व अंतरंग फोटो और वीडियो वायरल कर देगा. साथ ही उसके पूर्व पति को भी झूठे मामले में फंसा देगा. फिलहाल महिला की शिकायत पर विकासपुरी थाने में एफआईआर दर्ज कर ली गई है.


क्या है मामला


पुलिस के अनुसार पीड़ित महिला विकासपुरी की रहने वाली है. उसने बताया कि उसका पहला पति असोला इलाके में स्थित गुरु जी के आश्रम में जाते थे. उन गुरु जी का देहांत हो गया था, जिसके बाद उनका भतीजा गौरव आश्रम का संचालन करने लगा और खुद गुरु की पदवी पर आसीन हो गया.


महिला का आरोप है कि गौरव ने उसे उसके पति के खिलाफ भड़काना शुरू किया. उसके मन में शक पैदा किया कि उसके पति के संबंध दूसरी महिलाओं के साथ रहे हैं. वर्ष 2019 में महिला ने अपने पहले पति से तलाक ले लिया. महिला ने अपनी शिकायत में यह दावा किया है कि वर्ष 2019 में गौरव ने महिला से कहा कि मुख्य गुरुजी ने सपने में आकर उसे यह कहा है कि तुम मुझसे शादी कर लो.


गुरु जी का आदेश बताते हुए गौरव ने महिला को शादी करने के लिए तैयार कर लिया और फिर दोनों ने शादी भी कर ली. महिला का आरोप लगाती है कि शादी के बाद लंबे समय तक गौरव उसका यौन उत्पीड़न करता रहा और फिर अचानक ही उसने महिला से संपर्क खत्म कर दिया. गौरव ने उसे धमकी दी कि वह उसकी निजी जिंदगी बर्बाद कर देगा.


उसके निजी में अंतरंग फोटो और वीडियो वायरल कर के समाज में उसकी बदनामी करेगा. साथ ही उसके पूर्व पति को भी झूठे मामले में फंसा देगा. महिला का कहना है कि वह कुछ समय तक डर की वजह से शांत रही और अब उसने पुलिस में शिकायत दी. विकासपुरी थाना पुलिस ने फिलहाल एफ आई आर दर्ज कर ली है और इस मामले की जांच कर रही है.


यह भी पढ़ें.


क्या पूछताछ के लिए करण जौहर को बुलाएगी एनसीबी? वरिष्ठ अधिकारियों की बैठक के बाद फैसला