नई दिल्ली: सरकार के नोटबंदी के फैसले के बाद लोग काफी परेशान है. पूरा देश बैंकों और एटीएम के आगे लाइन में खड़ा है. अब हालत यहां तक पहुंच गई है कि पैसे नहीं मिलने के कारण लोग मारपीट पर उतर आएं हैं. इलाहाबाद और दिल्ली में कुछ ऐसी ही घटना देखने को मिली.


इलाहाबाद में कैशियर और बैंक ग्राहकों के बीच मारपीट



दरअसल इलाहाबाद के कटरा इलाके में बैंक ऑफ बड़ौदा की शाखा में जब कैश खत्म होने लगा तो लोगों की कैशियर से झड़प हो गई. इसके बाद कैशियर ने भी अपने कुछ लोगों को बुला लिया, जिसके बाद कैशियर के बुलाए गए लोगों और लाइन में खड़े लोगों के बीच मारपीट शुरु हो गई. हालात जब बेकाबू होने लगे तो पुलिस ने भीड़ को खदेड़ा. अब गुस्साए बैंक के ग्राहक कैशियर के खिलाफ पुलिस कार्रवाई की मांग कर रहे हैं


दिल्ली में एक शख्स की बुरी तरह पिटाई, सिर में लगे 30 टांके



कुछ इसी तरह की घटना देश की राजधानी दिल्ली में भी देखने को मिली. दिल्ली के जैतपुर इलाके में लल्लन सिंह कुशवाहा किसी काम से जा रहे थे बीच रास्ते में एटीएम की लंबी लाइन देखकर इन्होंने पीएम मोदी को बुरा भला कह दिया, बस ये बात एक दुकानदार ने सुन ली और उसने अपने नौकर के साथ लल्लन सिंह की बुरी तरह पिटाई कर डाली.


लल्लन सिंह को बीच सड़क पर बेरहमी से पीटा गया, जिसके कारण उनके सर में गहरे जख्म आ गए और सिर में तीस टांके लगाने पड़े. लल्लन सिंह का कहना है कि उनके पास से 6 हजार रुपये भी छीन लिए गए, फिलहाल पुलिस में मामला दर्ज हो गया है.