प्रयागराजः प्याज की बढ़ती कीमतों के कारण इन दिनों आम लोगों की आंखों से आंसू निकल रहे हैं. बढ़ती कीमतों को लेकर विपक्ष सरकार के खिलाफ मुखर है तो वहीं सरकार के मंत्री और आला अधिकारी चुप्पी साधे बैठे हैं. कुछ ऐसा ही एक मामला रविवार को उत्तर प्रदेश में देखने को मिला. एक कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे यूपी के उप-मुख्यमंत्री से जब प्याज की बढ़ती कीमतों को लेकर सवाल पूछा गया तो उन्होंने चुप्पी साध ली.


प्रयागराज में डिप्टी सीएम एक कार्यक्रम को संबोधित करने पहुंचे थे. कार्यक्रम के बाद मीडिया ने उनसे इस मुद्दे पर सवाल पूछा. सवाल सुनते ही डिप्टी सीएम मौर्य ने पहले तो चुप्पी साध ली, उसके बाद दूसरे कार्यक्रम में जाने का बहाना कर इस मामले को टाल गए.


हालांकि, इस सवाल के जवाब में वह मोदी और योगी सरकार की उपलब्धियों को गिनाया. सवाल के जबाब के बदले उन्होंने केंद्र और राज्य सरकार के वायदों को गिनाया.


बता दें कि देश भर में प्याज की कीमतों में भारी बढ़ोतरी हुई है. इन दिनों प्याज की कीमत खुदरा बाजार में 80 से लेकर 100 रुपये के बीच देखने को मिल रही है. प्याज की बढ़ती कीमतों से देश भर के लोग परेशान दिख रहे हैं.


महाराष्ट्र: CM उद्धव ठाकरे ने कहा- हम हिंदुत्व की विचारधारा को नहीं छोड़ेंगे


मारुति सुजुकी की बिक्री में 3 फीसदी से ज्यादा की गिरावट