Manish Sisodia On BJP: हिमाचल प्रदेश और गुजरात में जल्द विधानसभा होने वाले हैं. चुनावों से पहले आम आदमी पार्टी लगातार बीजेपी पर हमलावर है. दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने आज एक प्रेस वार्ता करते हुए बीजेपी पर विधायक खरीदने की साजिश का आरोप लगाया है. उन्होंने इस मामले में गृहमंत्री अमित शाह का नाम लेकर कहा कि अगर ये इस सब में शामिल हैं तो इनकी तुरंत गिरफ्तारी होनी चाहिए.


मनीष सिसोदिया ने कहा कि दिल्ली में 43 विधायकों के लिए 1075 करोड़ रुपया रखा हुआ है. मेरा सीधा सवाल ये है कि इनके पास इतना पैसा कहां से आया? हजारों करोड़ो रुपये के जरिए विधायकों को खरीदने की कोशिश हो रही है इसकी जांच होनी चाहिए. 


अमित शाह को गिरफ्तार करना चाहिए- मनीष सिसोदिया


उप मुख्यमंत्री बोले, पिछले दिनों हमने ये बात बतायी थी कि बीजेपी ख़रीदने की कोशिश कर रही है. मुझे भी ऑफ़र देने की कोशिश की गई थी. ये पैसा कहां से आ रहा है? ये जो बार-बार ऑडियो में नाम ले रहा है संतोष जी और शाह जी तो ये कौन है? अगर ये अमित शाह हैं तो फिर बड़े ख़तरे की बात है कि देश का गृहमंत्री इस तरह विधायकों को ख़रीद रहा है. इसकी ED CBI जांच होनी चाहिए.


दिल्ली में ऑपरेशन लोटस चलाया जा रहा- मनीष सिसोदिया


सिसोदियो आगे बोले, बीतो दिनों एक ऑडियो सामने आया जिसमें विधायकों को ख़रीदने की पूरी साज़िश रची जा रही थी. पैसा और पोस्ट सब देने की बातचीत की जा रही थी. ये बातचीत 28 तारीख़ को सामने आयी है. बी एल संतोष से मिलाने की बात की जा रही थी. आज फिर नया ऑडियो सामने आया है. इस नये ऑडियो में भी बीजेपी के दलाल TRS के विधायकों को ख़रीदने की बात कर रहा है. इसमें वो ये भी बता रहा है कि दिल्ली के 43 विधायकों को भी ख़रीदने की कोशिश कर रहे है. दिल्ली में भी ऑपरेशन लोटस चलाया जा रहा है.


यह भी पढ़ें.


गुजरात में अरविंद केजरीवाल का बड़ा हमला, कहा- बीजेपी ने पूछा ही नहीं कौन होगा सीएम, AAP को जनता दे सुझाव