नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी के नेता और दिल्ली के उप मुख्यमंत्री कोरोना और डेंगू की दोहरी मार से उबर चुके हैं. उन्होंने बताया कि उनका स्वास्थ्य अब काफी बेहतर है. उन्होंने उम्मीद जताई कि एक-दो दिनों में उन्हें अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया जाएगा. बता दें कि मनीष सिसोदिया को कोरोना और डेंगू एक साथ हो गया था. इसके बाद उनकी हालत काफी बिगड़ गई थी. जिसके बाद उन्हें दिल्ली के मैक्स अस्पताल में भर्ती कराया गया था.


मनीष सिसोदिया ने अस्पताल से खुद ही अपने सेहत के बारे में जानकारी दी. सिसोदिया के प्लेटलेट्स कम होने और ऑक्सीजन लेवल कम होने पर पहले दिल्ली के लोकनायक जयप्रकाश अस्पताल में भर्ती कराया गया था. यहां तबीयत ज्यादा बिगड़ने पर उन्हें गुरूवार को मैक्स अस्पताल में शिफ्ट किया गया था. मनीष सिसोदिया 14 सितंबर को कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे.




मनीष सिसोदिया ने कहा कि मैं अब काफी बेहतर महसूस कर रहा हूं. अगर सबकुछ ठीक रहा तो एक दो दिनों में अस्पताल से छुट्टी मिल जाएगी. गौरतलब है कि कोरोना महामारी के प्रकोप से राजनेता भी नहीं बच पाए हैं. हाल ही में केंद्रीय रेलवे राज्य मंत्री सुरेश अंगड़ी का कोरोना संक्रमण की वजह से निधन हो गया था. वो 11 सितंबर को कोरोना संक्रमित पाए गए थे.