मुंबईः बीजेपी के वरिष्ठ नेता देवेंद्र फडणवीस ने आत्महत्या के लिए उकसाने के मामले में गिरफ्तार रिपब्लिक टीवी के प्रधान संपादक अर्नब गोस्‍वामी को अंतरिम जमानत देने के सुप्रीम कोर्ट के फैसले का स्वागत करते हुए बुधवार को कहा कि महाराष्ट्र की महा विकास अघाडी सरकार को 'उसका स्थान दिखा' दिया गया है.


पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने शिवसेना की अगुवाई वाली सरकार पर राज्य में आपातकाल जैसी स्थिति बनाने का आरोप लगाया. विधानसभा में विपक्ष के नेता ने यहां पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि राज्य सरकार ने अदालत की इजाजत लिए बिना बंद मामले को खोल दिया और गोस्वामी के साथ 'सड़क के अपराधी' की तरह सुलूक किया.


उन्होंने आरोप लगाया, "उन्हें (गोस्वामी) को सरकार ने प्रताड़ित किया और एक जेल से दूसरी जेल भेजती रही. यह सरकार निजी दुश्मनी की वजह से उनके पीछे पड़ी है."


बता दें कि 2018 में आर्किटेक्ट और इंटीरियर डिजाइनर अन्वय नाइक और उनकी मां ने आत्महत्या कर ली थी. जिस सिलसिले में रिपब्लिक टीवी के एडिटर-इन-चीफ अर्नब गोस्‍वामी को गिरफ्तार किया था. इंटीरियर डिजाइनर ने अन्वय ने अपने सुसाइड नोट में अर्नब गोस्‍वामी के खिलाफ खुदकुशी के लिए कथित रूप से उकसाए जाने की बात कही थी.


इसे भी पढ़ेंः
बिहार: हार के बाद महागठबंधन की मंथन बैठक आज, अलाइंस के बड़े नेता होंगे शामिल

दीव और दमन के स्थानीय चुनाव में बीजेपी की जीत, दादरा और नगर हवेली में जेडीयू को मिला बहुमत
इसे भी देंखेः