नई दिल्ली: सुशांत सिंह राजपूत केस को लेकर मुंबई पुलिस और बिहार पुलिस में गतिरोध लगातार बढ़ता जा रहा है. BMC अधिकारियों द्वारा मुम्बई में बिहार के IPS ऑफिसर विनय तिवारी को जबरदस्ती क्वॉरंटीन कर दिया गया था. इस मामले में विवाद अभी थमा ही था कि अब एक और नया विवाद खड़ा हो गया है. बताया जा रहा है कि मुंबई पुलिस ने बिहार पुलिस की जांच टीम पर केस दर्ज कर लिया है. बिहार पुलिस के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय ने खुद इस बात की जानकारी दी है.


बिहार पुलिस के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय ने कहा, ''सुनने में आ रहा है कि मुंबई पुलिस ने बिहार पुलिस की जांच टीम पर सरकारी काम में बाधा पहुंचाने के लिए केस दर्ज कर लिया है.''


इससे पहले गुप्तेश्वर पांडेय ने कहा था कि "मेरी व्यक्तिगत लड़ाई किसी से नहीं है, हम किसी को फंसाना नहीं चाहते. लेकिन सुशांत की मौत के रहस्य को रहस्य नहीं रहने देंगे, ये बिहार पुलिस का संकल्प है. हमने बहुत मर्यादा में बोला है, लेकिन अब हम कब तक चुप बैठ सकते हैं. आप हमारे अफसर को हाउस अरेस्ट कर लीजिएगा तो हमसे क्या उम्मीद करते हैं कि हम कुछ नहीं बोलें? इतना अपमान सह कर नौकरी करने की क्या जरूरत है?"


मालूम हो कि एक्टर सुशांत आत्महत्या मामले की जांच करने मुंबई गई बिहार पुलिस की टीम में शामिल आईपीएस विनय तिवारी को मुम्बई में ही क्वॉरंटीन कर दिया गया था. ऐसे में बिहार पुलिस ने बार BMC को आईपीएस अधिकारी विनय तिवारी को क्वॉरंटीन से मुक्त किए जाने के संबंध में पत्र भेजा था, जिसके बाद BMC के अधिकारियों ने उन्हें मुक्त कर दिया था.