भोपाल: 19 जनवरी को मप्र के राजगढ़ में बीजेपी की सीएए समर्थन रैली के दौरान नेताओं से भिड़ने वाली कलेक्टर निधि निवेदिता अब नए विवाद में घिर गई हैं. रैली के दौरान ही उनके खिलाफ पुलिस अधिकारी को भी थप्पड़ मारने की बात सामने आई थी जो सही पाई गई है.


कलेक्टर के खिलाफ कार्रवाई करने के लिए डीजीपी ने मध्यप्रदेश ग्रह विभाग को चिट्ठी लिखी है. डीजीपी ने अपनी चिट्ठी में लिखा कि कलेक्टर के खिलाफ कार्रवाई की जानी चाहिए. उच्च सूत्रों की माने तो पुलिस इस मामले में सीधे कार्रवाई कर सकती है, लेकिन मामला कलेक्टर से जुड़ा होने के कारण सरकार को पत्र लिखकर सूचित किया जा रहा है.


गृह मंत्री बोले रिपोर्ट मिल गई है कानूनी कार्रवाई की जाएगी


राजगढ़ जिले की कलेक्टर निधि निवेदिता पर एएसआई को थप्पड़ मारने का आरोप प्रमाणित पाया गया है. डीजीपी वीके सिंह ने गृह विभाग के प्रमुख सचिव को पत्र लिखकर यह जानकारी दी है. सीएए के समर्थन में हुई रैली के दौरान ड्यूटी पर तैनात एएसआई नरेश शर्मा ने शिकायत की थी कि कलेक्टर मैडम ने उन्हें थप्पड़ मारा. एएसआई ने शिकायत में बताया था कि दोपहर 1 बजे वे ड्यूटी पर तैनात थे.


उसी दौरान कलेक्टर मैडम आईं और उन्होंने गाड़ी का गेट खोलकर उसे थप्पड़ मार दिया. इस पूरे मामले पर ग्रह मंत्री बाला बच्चन ने कहा कि ASI को थप्पड़ मारने के मामले की हमें रिपोर्ट मिल गई है. इस पूरे मामले में कार्रवाई की जाएगी.सीएम के संज्ञान में भी मामला है, कानून अपना काम करेगा.


पुलिस मुख्यालय ने सरकार को लिखी चिट्ठी में बताए तथ्य


कलेक्टर द्वारा एएसआई को थप्पड़मारे जाने की शिकायत की जांच सरकार ने अपने स्तर पर कराई थी जो सही पाई गयी. 19 जनवरी को राजगढ़ में सीएए समर्थन रैली के दौरान कलेक्टर निधि निवेदिता ने बीजेपी नेता को थप्पड़ मारा था, जिसके बाद काफी विवाद खड़ा हो गया था लेकिन आईएएस एसोसिएशन ने निधि निवेदिता का बचाव किया था. वहीं अब कलेक्टर द्वारा एएसआई और एक पटवारी को भी थप्पड़ मारे जाने की बात सामने आ रही है.


ये भी पढ़ें-


INDVsNZ 1st ODI Live Updates: न्यूजीलैंड ने पहले वनडे में जीता टॉस, गेंदबाजी करने का फैसला किया


डिफेंस एक्सपो: पीएम मोदी आज करेंगे आगाज, रक्षा मंत्री बोले- भारत को डिफेंस मैन्युफैक्चरिंग-हब बनाने की जरूरत