Salman Khan Threat: सलमान खान को दूसरी बार ( 23 मार्च ) दी गई धमकी के मामले में गिरफ्तार आरोपी धाकड़ राम बिश्नोई पर राजस्थान में आर्म्स एक्ट के तहत 6 महीने पहले एक मामला दर्ज है. आरोपी को आज (27 मार्च) को कोर्ट में पेश किया गया. आरोपी ने सुनवाई के दौरान कहा कि गलती से मेल चला गया था. कोर्ट ने आरोपी को 7 दिन यानी 3 अप्रैल तक की पुलिस रिमांड में भेज दिया है. 


बता दें कि, सिद्धू मूसेवाला के परिवार को भी धाकड़ राम विश्नोई ने ही धमकी दी थी. पंजाब में भी उस पर एक मामला दर्ज है. मुंबई पुलिस की जांच के बाद पंजाब पुलिस भी धाकड़ राम बिश्नोई की कस्टडी लेगी. अब तक की जांच में धाकड़ राम बिश्नोई का लॉरेंस बिश्नोई गैंग से कोई कनेक्शन सामने नहीं आया है. 


धमकी भरा ईमेल भेजने का आरोप 


दरअसल, धमकी भरा ईमेल भेजने के आरोप में राजस्थान के जोधपुर से 21 साल के धाकड़ राम विश्नोई को हिरासत में लिया है. आरोपियों ने पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला के पिता को भी धमकी दी थी. पुलिस अधिकारियों ने कहा मुंबई पुलिस ने टेक्निकल असिस्टेंट्स के माध्यम से धाकड़ को ट्रैक किया. उन्होंने इंटरनेट प्रोटोकॉल एड्रेस से उसका ठिकाना ढूंढ निकाला, जो जोधपुर जिले के लूनी गांव में था.


बांद्रा कोर्ट में क्या हुआ ?


आरोपी धाकड़ राम बिशनोई को बांद्रा पुलिस ने बांद्रा मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट कोर्ट में पेश किया गया. कोर्ट में जज ने धाकड़ राम से पूछा कि क्या तुम्हारे परिवार का कोई सदस्य कोर्ट आया है या कोई वकील है? जिस पर धाकड़ ने ‘ना’ में जवाब दिया. जज ने धाकड़ राम के लिए वकील मुहैया कराया. जज की तरफ से सलमान खान को ईमेल भेजने के बारे में पूछे जाने पर धाकड़ राम ने कहा कि ‘उससे गलती से हो गया’. 


ये भी पढ़ें: सलमान खान को धमकी देने वाला जमानत पर बाहर आया था, आर्म्स एक्ट के तहत दर्ज है केस, लॉरेंस बिश्नोई गैंग से...