Dhirendra Krishna Shastri In Mumbai: बागेश्वर धाम के पंडित धीरेंद्र शास्त्री रविवार (7 मई) सुबह 4.30 बजे मुंबई पहुंचे. मुंबई से सटे अंबरनाथ पूर्व में रविवार (7 मई) से उनकी तीन दिवसीय कथा शुरू होने जा रही जिसके लिए वे मुंबई पहुंचे हैं. इस दौरान कई भक्त और नेता बाबा के स्वागत के लिए मुंबई एयरपोर्ट पर उनका इंतजार करते नजर आए. बता दें कि मुंबई एयरपोर्ट पर जम्मू कश्मीर के पूर्व उप मुख्यमंत्री कविन्दर गुप्ता भी बागेश्वर धाम वाले बाबा के स्वागत के लिए मौजूद थे. 


धीरेंद्र शास्त्री ने बताया कि वह दूसरी बार कथा के लिए महाराष्ट्र आए हैं. लोगों ने उन्हें बुलाया है. इस बार की कथा तीन दिवसीय कथा है जो अंबरनाथ पूर्व में होगी. हनुमंत कथा चरित्र है. मीडिया से बात करते हुए धीरेंद्र शास्त्री ने कर्नाटक में कांग्रेस के बजरंगदल पर बैन पर भी बात की. उन्होंने कहा कि सबको भारत में रहने का अधिकार है. 


'बाबा ने हमारी हिंदू संस्कृति को सिद्ध कर के दिखाया'
बीजेपी नेता कविन्दर गुप्ता ने बताया कि वे रविवार को ही जम्मू से मुंबई आए हैं. यहां आने के बाद उन्हें जानकारी मिली कि बाबा मुंबई आ रहे हैं. इसीलिए वह भी उनसे मिलने पहुंच गए. गुप्ता ने कहा कि बाबा से बड़ी प्रेरणा मिलती है. वे देश के युवाओं में नया जोश भरने का काम करते हैं. हिंदू कोई परंपरा नहीं है, इसको किसी धर्म से जोड़ने की जरूरत नहीं. बाबा ने हमारी हिंदू संस्कृति को सिद्ध कर के दिखाया है.


उन्होंने कहा कि शक्तियां भगवान के माध्यम से संतों को मिलती है. वहीं कर्नाटक में कांग्रेस के बजरंगदल को बैन करने के बयान पर उन्होंने कहा कि चंद वोटों के कारण इस तरह से प्रचार कर रहे हैं. कांग्रेस के सभी नेताओं की बुद्धि भ्रष्ट हो चुकी है. बता दें कि अंबरनाथ में प्राचीन शिव मंदिर हैं जो पवित्र स्थान है जहां धीरेंद्र शास्त्री का आज वहीं आगमन होना है. असंख्य भक्त इसमें शामिल होंगे.


ये भी पढ़ें: Weather Update: मई में गर्मी की जगह हो रही बारिश और बर्फबारी, कहीं पर कड़ाके की ठंड, जानें देशभर के मौसम का मिजाज