Delhi Murder Case: देश की राजधानी दिल्ली में 16 साल की लड़की की हत्या के मामले में बागेश्वर धाम के बाबा धीरेंद्र शास्त्री (Dhirendra Shastri) ने गुस्सा जाहिर करते हुए कहा है, 'कैसे किसी भाई का खून नहीं खोलेगा?' दरअसल, दिल्ली के शाहबाद डेयरी इलाके में रविवार (28 मई) साहिल नाम के लड़के ने अपनी 16 साल की गर्लफ्रेंड की बेरहमी से हत्या कर दी. 


इस हत्याकांड का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में साहिल अपनी गर्लफ्रेंड को पहले चाकू से कई बार गोदता है. लड़की जब घायल होकर जमीन पर गिर जाती है तो साहिल पास पड़े पत्थर को उठाकर उसके सर को कुचल देता है. साहिल ने एक नहीं करीब तीन बार पत्थर से गर्लफ्रेंड का सर कुचला. हैरान करने वाली बात ये है कि इस पूरे हत्याकांड को साहिल ने पब्लिक के सामने अंजाम दिया. घटना के दौरान साहिल के आस-पास से लोग गुजरते दिखाई दिए. 


लोग हमें कट्टरवादी कहते हैं- धीरेंद्र शास्त्री


वहीं, अब इस मामले पर बागेश्वर धाम के बाबा धीरेंद्र शास्त्री ने कहा, 'मुझे अभी इस मामले की खबर मिली है. लोग हमें कट्टरवादी कहते हैं. वो कहते हैं कि हम विवाद खड़ा करते हैं, लेकिन अपनी बहन का जब हम ये हाल होते देखते हैं तो शायद ही इस दुनिया का कोई भाई होगा जिसका खून नहीं खौलेगा." 


लव जिहाद के एंगल से पुलिस करेगी जांच


पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए आरोपी साहिल को घटना के 24 घंटे के अंदर ही गिरफ्तार कर लिया है. मृतका के पिता की शिकायत के आधार पर आरोपी साहिल के खिलाफ आईपीसी की धारा 302 के तहत मामला दर्ज किया गया है. दिल्ली पुलिस इस मामले में लव जिहाद के एंगल से जांच करेगी.


यह भी पढ़ें.


पेट में 10 और गर्दन पर 6 वार...दिल्ली में नाबालिग की निर्मम हत्या, BJP ने बताया लव जिहाद, सीएम केजरीवाल ने भी दिया रिएक्शन | 10 बड़ी बातें