मुंबई: दीया मिर्जा अपने पाली हिल स्थित इमारत 'बेलएयर' में हुई शादी के बाद दुल्हन के लुक में सामने आईं. उनके साथ उनके पति वैभव रेकी भी दूल्हे के लुक में मीडिया के सामने आए. आज शाम हुई इस शादी के बाद दीया मिर्जा मुस्कुराते हुए लाल साड़ी में पति वैभव के साथ मीडिया के सामने आईं और दोनों ने कुछ सेकंड्स के लिए पोज़ किया. मीडिया से शरमाते हुए जब वैभव दीया का हाथ छोड़कर फौरन लौट गए तो दीया ने आगे आकर गेट पर खड़े मीडिया के लोगों को मिठाई बांटी और सभी का शुक्रिया अदा किया.



उल्लेखनीय है कि दीया मिर्जा और वैभव रेकी की शादी की रस्में बेहद अंतरंग माहौल और चुनिंदा और दीया व वैभव के करीबी लोगों के बीच हुई. इस शादी में दीया और वैभव के करीबियों के अलावा बॉलीवुड से अदिति राव हैदरी, लारा दत्ता और जैकी भगनानी ने हिस्सा लिया.


दीया मिर्जा की तरह ही बिजनेसमैन वैभव रेखी भी शादीशुदा हैं, जिनका अपनी पहली पत्नी से कुछ साल पहले अलगाव हो चुका है. 39 साल की दीया मिर्जा भी शादी के 5 साल बाद 2019 में अपने पति साहिल संगा से अलग हो गईं थीं.



दीया और वैभव की यह शादी दीया मिर्जा के मुम्बई के बांद्रा स्थित पाली हिल इलाके की इमारत 'बेलएयर' के परिसर में स्थित गार्डन में सजाए गये मंडप में हुई. एक बिजनेसमैन के तौर पर अपनी पहचान रखने वाले वैभव रेखी की पहली शादी योगा इंस्ट्रक्टर सुनैना रेखी से हुई थी और इस शादी के बाद उनकी एक बेटी भी हैं, जिसने‌ इस शादी में हिस्सा लिया.



उल्लेखनीय है कि दीया मिर्जा वैभव रेखी के साथ पिछले साल कोरोना के चलते देशभर में लगाये गये लॉकडाउन के वक्त से ही उनके बांद्रा स्थित घर में लिव इन रिलेशनशिप में रह रही थीं.