ओलंपियन बॉक्सर और कांग्रेस पार्टी के सदस्य विजेंद्र सिंह ने हाल ही में एक ट्वीट किया है. उनका यह ट्वीट तब आया है जब चीन के साथ भारत की सीमा विवाद को लेकर तल्खी भरे अंदाज़ देखे जा रहे हैं.


विजेंद्र सिंह ने अपने ट्वीट में लिखा, "हरियाणवी में कहावत है पहले झूट बोलते थे तो लोग मर जाते थे आज कल सुना है बुख़ार भी नही होता"





अपने इस व्यंग्य भरे अंदाज में विजेंद्र सिंह से किस ओर इशारा किया है, यह साफ नहीं हो पाया है. हालांकि, इस ट्वीट पर कमेंट करने वाले यूजर्स इसे अलग अलग मुद्दों से जोड़ रहे हैं.


वहीं उनकी पार्टी की बात करें तो चीन के साथ सीमा विवाद के बीच लद्दाख की गलवान घाटी में हुई 20 भारतीय जवानों की शहादत के मुद्दे पर केंद्र सरकार को लगातार निशाने पर ले रही कांग्रेस पार्टी की मंगलवार को वर्किंग कमिटी की बैठक है. जिसमें कई मुद्दों पर चर्चा होगी और एक बार फिर पार्टी मोदी सरकार को घेरेगी.


पार्टी सूत्रों के मुताबिक भारतीय सीमा में चीन के घुसपैठ, लद्दाख में भारतीय सैनिकों की शहादत और इस मोर्चे पर मोदी सरकार के रवैए को लेकर सीडब्ल्यूसी में चर्चा के बाद प्रस्ताव पारित किया जाएगा. इसके साथ ही कोरोना महामारी के असर और लगातार बढ़ते पेट्रोल-डीजल के दाम को लेकर भी बैठक में चर्चा हो सकती है.


यह भी पढ़ेंः

SC ने पुरी की भगवान जगन्नाथ रथ यात्रा पर लगी रोक हटाई, यात्रा के दौरान शहर में लगेगा कर्फ्यू


कोरोना टेस्टिंग के मामले में तमिलनाडु नंबर 1, जानिए दिल्ली, गुजरात और उत्तर प्रदेश कौन से पायदान पर हैं