अजमेर पहुंचे कांग्रेस के वरिष्ठ नेता व राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह ने केंद्र सरकार पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि देश की मुख्य समस्याओं से ध्यान भटकाया जा रहा है, धर्म के नाम पर दंगे फसाद कराए जा रहे हैं, बुलडोजर चलाना है तो नफरत, महंगाई ओर बेरोजगारी पर चलाओ.  मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और वर्तमान में मध्यप्रदेश से राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह शुक्रवार को एक निजी समारोह में शामिल होने के लिए अजमेर पहुंचे. जहां सर्किट हाउस में अजमेर शहर जिला कांग्रेस के कई पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं के साथ उनके समर्थकों ने उनका स्वागत किया.


इस दौरान मीडिया से रूबरू हुए दिग्विजय सिंह ने देश की वर्तमान राजनीति और हालातों पर बेबाकी से बयान दिया. उन्होंने कहा कि वर्तमान में देश की मुख्य समस्याओं से ध्यान भटकाया जा रहा है. धर्म के नाम पर दंगे फसाद कराए जा रहे हैं. धार्मिक उन्माद और नफरत फैलाकर देश चलाने की कोशिश की जा रही है. उन्होंने कहा कि बुलडोजर चलाना है तो नफरत, महंगाई और बेरोजगारी पर चलाओ. राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के सरसंघचालक मोहन भागवत के 15 साल में भारत फिर से अखंड भारत बनेगा जैसे दिए गए बयान पर दिग्विजय सिंह ने कहा कि अखण्ड भारत का मतलब पाकिस्तान और बांग्लादेश भी फिर से भारत में शामिल होंगे. 


दिग्विजय सिंह ने कहा कि यह सवाल मुझसे नहीं नरेंद्र मोदी से पूछना चाहिए. उन्होंने कहा कि हमें राजनीति की चिंता नहीं, हमें इस देश की चिंता है. जिस तरह से इस देश के हालात वर्ष 2014 के बाद से बिगड़ते जा रहे हैं वह चिंता का विषय है. गरीब और गरीब होता जा रहा है और अमीर ओर अमीर होता जा रहा है. यह खाई धीरे-धीरे बढ़ती जा रही है. जबकि यूपीए के शासनकाल में लगभग 15 करोड़ों लोगों को गरीबी से बाहर निकाल दिया गया था, जो वापस से गरीबी में धकेल दिए गए हैं. इसके अलावा कोरोना कुप्रबंधन और अर्थव्यवस्था को गर्त में ले जाने के मुद्दे पर भी बेबाकी से जवाब दिए.


ये भी पढ़ें- Amarnath Yatra 2022: 30 जून से शुरू होगी अमरनाथ यात्रा, इस तरह से रखी जाएगी पैनी नजर, जानिये इस बार क्या है खास


ये भी पढ़ें- एक बार फिर बच्चों की पढ़ाई पर मंडरा रहा है कोरोना का कहर