Atal Bihari Vajpayee Death Anniversary: कांग्रेस (Congress) के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह (Digvijaya Singh) ने पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी (Atal Bihari Vajpayee) को श्रद्धांजलि देते हुए पीएम नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) पर तंज कसा है. आज पूर्व पीएम और भारत रत्न अटल बिहारी वाजपेयी की चौथी पुण्यतिथि है. इस मौके पर दिग्विजय सिंह ने ट्वीट के जरिये पूर्व दिवंगत पीएम अटल बिहार वाजपेयी को श्रद्धांजलि दी लेकिन पीएम मोदी पर तंज भी कस दिया. कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने ट्वीट में लिखा, ''हम अटली जी आज श्रद्धांजलि देते हैं. वह एक महान इंसान थे. हमारे वर्तमान प्रधानमंत्री कृपया 'राजधर्म' के उनके विचार को समझें.''


हाल में एबीपी न्यूज से बात करते हुए दिग्विजय सिंह ने पीएम मोदी पर कई मुद्दों को लेकर हमला बोला था. दिग्विजय सिंह ने कहा था कि पीएम मोदी फैसले लेने से पहले नहीं सोचते, बाद में सोचते हैं. उन्होंने इसके लिए पीएम मोदी के नोटबंदी, जीएसटी और कोरोनाकाल के समय लिए गए फैसलों का जिक्र किया था. दिग्विजय सिंह ने कहा था कि पीएम मोदी ने देश के आर्थिक फैसलों में चूक की है. उन्होंने कहा था कि आज देश की अर्थव्यवस्था ऐसे दौर से गुजर रही है जब एक डॉलर का मूल्य 80 रुपये तक पहुंच गया है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस के कार्यकाल में मोदी ने डॉलर के मुकाबले रुपये की कीमत को मुद्दा बनाया था. 


इन मुद्दों पर भी दिग्विजय सिंह पीएम मोदी को घेरते रहे हैं


दिग्विजय सिंह ने स्विस बैंकों में जमा कालेधन को लेकर भी पीएम मोदी पर निशाना साधा था. उन्होंने कहा था कि मोदी ने कांग्रेस के शासन में खुद कालेधन का मुद्दा बनाया था लेकिन उनके कार्यकाल में स्विस बैंकों में जमा पैसा बढ़ गया है. इसी के साथ उन्होंने सवाल किए थे कि मोदी के ने एसआईटी का गठन किया था लेकिन आज तक रिपोर्ट नहीं मिली, कहां है वो कालाधन? पनामा पेपर मामले पर क्या कार्रवाई हुई? दिग्विजय सिंह ने कहा था कि पीएम मोदी से सवाल करना असंभव है क्योंकि वह प्रेस कॉन्फ्रेंस करते नहीं हैं."


बता दें कि आज पूर्व पीएम अटल बिहारी वाजपेयी की चौथी पुण्यतिथि पर राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू, उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़, लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला, पूर्व राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समेत केंद्रीय मंत्रिमंडल के कई मंत्रियों और बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने दिल्ली स्थित समाधि स्थल 'सदैव अटल' पर जाकर श्रद्धाजलि अर्पित की.


यह भी पढ़ें


Drugs Case: मुंबई पुलिस ने 513 किलो ड्रग्स की जब्त, एक हजार करोड़ रुपये से अधिक है कीमत


China Spy Ship: क्या श्रीलंका के वरिष्ठ राजनेता चीनी 'जासूसी' जहाज के आने से हैं नाराज ? जानिए इसके पीछे क्या है कारण