पश्चिम बंगाल: बीजेपी प्रमुख दिलीप घोष ने बुधवार को सत्ताधारी तूणमूल सरकार को कोविड-19 से भी खतरनाक वायरस करार किया है. उन्होंने कहा कि अगले साल होने वाले विधानसभा चुनावों में इसे खत्म करने के लिये बीजेपी टीके का काम करेगी.


दरअसल, दक्षिण 24 परगना जिले के कुल्पी में एक रैली को संबोधित करते हुए घोष ने कहा कि अगर उनकी पार्टी सत्ता में आई तो वो बीजेपी और अन्य विपक्षी कार्यकर्ताओं पर थोपे गए गलत मामलों को वापस ले लेगी. लेकिन टीएमसी के कार्यकर्ताओं को राजनीतिक विरोधियों के खिलाफ ज्यादती करने को लेकर कड़ी कार्रवाई की जाने की उन्होंने चेतावनी दी.


उन्होंने कहा कि टीएमसी कोविड-19 से भी ज्यादा खतरनाक वायरस है. अगले साल विधानसभा चुनावों में बीजेपी टीका टीएमसी वायरस को खत्म कर देगा. साथ ही उन्होंने तूणमूल सरकार को राज्य का सबसे अलोकतांत्रिक दल बताया. उन्होंने कहा कि टीएमसी अब अपने गिन गिनना शुरू कर दें, क्योंकि अब वो सत्ता में ज्यादा समय रहने वाली नहीं है. उन्होंने साफ शब्दों में कहा कि बीजेपी की सरकार बनने के बाद सबसे पहले कार्रवाई टीएमसी सदस्यों के खिलाफ की जायेगी जिन्होंने बेवजह हमें प्रताड़ित किया है.


वहीं, दिलीपी घोष के इस पूरे बयान पर तूणमूल के महासचिव पार्थ चटर्जी ने उनकी मानसिकता पर वार किया है. उन्होंने कहा कि ये साफ दर्शाता है कि उनकी किस तरह की सोच है. उन्होंने कहा कि हम अपना वक्त उनके इस तरह के बयानों पर टिप्पणी करके व्यर्थ नहीं करेंगे. उनको उनके बयानों का जबाव बंगाल की जनता होने वाले चुनावों में दे देगी.


आपको बता दें, राज्य की 294 सदस्यों वाली विधानसभा के लिये अगले साल अप्रैल-मई में चुनाव होने की उम्मीद है. जिसको लेकर राजनीतिक पार्टियों में गहमा-गहमी जारी है.


यह भी पढ़ें.


पश्चिम बंगाल में बीजेपी कार्यकर्ताओं पर हमला जारी, अब पुलिस स्टेशन के अंदर सभासद और तीन नेताओं को पीटने का आरोप


पश्चिम बंगाल: PM मोदी आज विश्व-भारती विश्वविद्यालय के शताब्दी समारोह को करेंगे संबोधित, राज्यपाल समेत शिक्षा मंत्री रहेंगे उपस्थित