Tamil Nadu News: तमिलनाडु (Tamil Nadu) के नगरपालिका प्रशासन मंत्री केएन नेहरू ने एक पार्टी कार्यकर्ता को धक्का देकर विवाद खड़ा कर दिया है. अब इस घटना का वीडियो तेजी से सोशल मीडियो पर वायरल हो रहा है. यह पूरा विवाद तब शुरू हुआ जब डीएमके का यह कार्यकर्ता हाथ मिलाने के लिए एमके स्टालिन के बेटे उदयनिधि स्टालिन के करीब आने लगा. डीएमके कार्यकर्ता को आगे बढ़ता देख नेहरू ने उन्हें रोकने के लिए उसे धक्का दे दिया. 


तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन (M. K. Stalin) के बड़े बेटे उदयनिधि स्टालिन (Udhayanidhi Stalin) ने दिसंबर में  मंत्री के रूप में शपथ ली थी. दरअसल, युवा कल्याण और खेल विकास मंत्री और डीएमके यूथ विंग के सचिव उधयनिधि स्टालिन विभिन्न कार्यक्रमों में भाग लेने के लिए गुरुवार को सलेम आए थे. मंत्री के रूप में शपथ लेने के बाद सलेम की यह पहली यात्रा थी. 


उदयनिधि से मिलने पहुंचे थे हजारों कार्यकर्ता 


उदयनिधि का स्वागत करने के लिए हजारों की संख्या में डीएमके कार्यकर्ता और युवा विंग के सदस्य थलाइवासल बस स्टैंड के पास शाम 4 बजे से ही जमा हो गए थे. रात 9 बजे जब उदयनिधि स्टालिन यहां पहुंचे तो कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया. हालांकि, इस बीच एक कार्यकर्ता को उनके करीब आता देख केएन नेहरू ने धक्का दे दिया और उन्हें मंच से नीचे उतार दिया. 






पहले भी वायरल हो चुका है नेहरू का वीडियो 


इस महीने की शुरुआत में नेहरू को इससे पहले भी तिरुचि में एक आधिकारिक समारोह में एक पार्टी पार्षद को थप्पड़ मारते देखा गया था. यह दूसरी बार है जब उनका इस तरह का वीडियो वायरल हुआ है. अपने इस वीडियो के कारण वह अब विवादों में आ गए हैं. सत्ताधारी पार्टी डीएमके लगातार इस तरह के वीडियो को लेकर सुर्खियों में है. इससे पहले मंत्री एसएम नासर का भी किसी कार्यकर्ता पर पत्थर फेंकने का वीडियो सामने आया था. 


ये भी पढ़ें: 


कंगना रनौत ने अब हिंदुत्व पर किया ट्वीट, बॉलीवुड वालों को दी नसीहत, कहा- पॉलिटिक्स से रहो दूर