Tamil Nadu Bus Stunt: तमिलनाडु के कांचीपुरम में एक विधायक को बस ड्राइव करना भारी पड़ गया. दरअसल, डीएमके विधायक सीवीएमपी एझिलारसन ने बुधवार (05 अप्रैल) को अपने निर्वाचन क्षेत्र में एक नए बस मार्ग का उद्घाटन किया. इस दौरान विधायक ने सरकारी बस को हरी झंडी दिखाई और इसे चलाने का भी प्रयास किया.


बस का संचालन करने से पहले पूजा-अर्चना की गई. उसके बाद कांचीपुरम के सांसद सेल्वम और कांचीपुरम विधानसभा क्षेत्र के डीएमके विधायक एहिलरासन ने हरी झंडी दिखाकर बस सेवा का उद्घाटन किया. उसके बाद पार्टी के सदस्य बसों में सवार हुए और अमारा विधायक एहिलारसन ने कुछ दूरी तक बस चलाई. बस पर पूर्व मुख्यमंत्री करुणानिधि, वर्तमान मुख्यमंत्री स्टालिन और खेल मंत्री उदयनिधि स्टालिन की तस्वीर लगी हुई थी.


थोड़ी दूर पर बस ने खोया नियंत्रण


इस प्रयास में विधायक एझिलारसन विफल रहे और कुछ ही देर बाद उन्होंने बस से नियंत्रण खो दिया. पहले तो सड़क के किनारे लगे डीएमके के झंडे को कुचल दिया, इसके बाद बस एक गहरे से गड्ढे में उतर गई और बस इसी में फंसकर तिरछी हो गई. बस में बैठे डीएमके के कार्यकर्ताओं और अन्य लोगों को बाहर निकालना पड़ा क्योंकि वहां पर एक बिजली का खंभा भी था.






बस निकालने के लिए कार्यकर्ताओं को करनी पड़ी मशक्कत


बस गड्ढे में फंसने के बाद पहले तो विधायक को बस से उतारा गया. वो ड्राइविंग सीट से मुस्कुराते हुए उतरे. वहीं, बस में सवार लोगों को भी उतरने के लिए कहा गया. फिर खाली बस में कई लोगों ने धक्का मारा फिर मशक्कत के बाद इस बस को वहां से निकाला गया. इस हादसे में बस का अगला हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया. बस जब बाहर निकाल ली गई तो फिर उस बस का असली चालक अपनी सीट पर बैठकर चलाकर ले गया.


ये भी पढ़ें: बाइकर पीछे से आने वाली गाड़ियों को कर रहा था परेशान, फिर खुद के लिए खड़ी हो गई मुश्किल